आप भी कम आमदनी से हैं परेशान तो इन बातों पर दीजिये ध्यान, बढ़ेंगे आय के स्रोत

- in हेल्थ

हमारे शास्त्रों के अनुसार कई ऐसी ऐसी बातों के बारें में बताया गया है जिन्हे यदि आप ध्यान से कर लेते है तो निश्चित रूप से आपको उसका फायदा होता ही है। कहा जाता है की भगवान की पुजा करने से हर इंसान का काफी भला होता है मगर सभी भगवान में यदि आप भगवान शिव की पूजा करते है तो आपको सबसे जल्दी उसका फल मिलता है। असल मे शास्त्रों और पुरानों के अनुसार माना जाता है की शिव भगवान अन्य सभी देवताओं की अपेक्षा काफी भोले होते है और इसी वजह से शिव जी को जल्दी ही प्रसन्न किया जा सकता है। आपको बता दें की भगवान शिव के सर पर चन्द्रमा सुशोभित होता है और ज्योतिष के अनुसार दूध को चन्द्रमा का कारक ग्रह माना गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इसी दूध में यदि आप शक्कर मिलाकर मंगत तथा केसर या हल्दी मिला देते है तो इससे आप गुरू का भी उपाय कर सकते है।

आप भी कम आमदनी से हैं परेशान तो इन बातों पर दीजिये ध्यान, बढ़ेंगे आय के स्रोतऐसा बताया जाता है की यदि आप के जीवन में लगातार कई सारी समस्याएँ आ रही है और तो और आपकी आम्दानी भी कम होती चली जा अरही है तो आप भगवान भूलेनाथ की पुजा करने के साथ साथ दूध का उपाय कर सकते है, इससे आपकी सभी समस्यों का निश्चित निवारण हो जाएगा। बता दे की यदि आप यही दूध सांप को पिला देते है तो इससे आपके ऊपर राहू का जो भी दोष होता है वो दूर हो जाता है। दूसरी तरफ आपको बता दें की अगर आप इसी दूध में तिल मिलालकर भगवान शिव को अर्पित करते है तो इससे समस्त ग्रहों का अनिष्ट टलता है। आज हम आपको ऐसे ही दूध के कई टोटाकों के बारें में बताएँगे की इनकी मदद से आप कैसे बडी से बड़ी समस्या से छुटकारा पा सकते हैं।

सबसे पहले तो आपको बता दें की सोमवार के दिन आप सुबह जल्दी उठकर अपने सबै नित्य काम कर स्नान आदि कर लेने के बाद घर के नजदीक के शिव मंदिर में जाकर वहाँ शिवलिंग पर कच्चा दूध चढ़ाएं। बता दे की यदि आप ऐसा लगातार सात सोमवार तक करते है तो इससे आपकी सभी मनोकामनाएं निश्चित रूप से पूरी होती हैं और सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि आपकी कुंडली में मौजूद कोई भी ग्रह बुरा असर दे रहा होता है तो वो भी टल जाता है।

ऐसा भी बताया गया है की यदि आपके घर का कोई सदस्य या फिर आप खुद आए दिन किसी ना किसी दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं तो ऐसे में आपको शुक्ल पक्ष की अमवस्या के बाद पड़ने वाले पहले मंगलवार को करेब 400 ग्राम दूध जिसमे चावल मिला देना है उसे नदी में प्रवाहित कर देते है तो इससे आपकी सभी समस्या का निवारण हो जाता है, ऐसा आपको लगातार 7 मंगलवार तक करना है। इसके अलावा यह भी बताते चलें की यदि आपके जीवन में परेदिन कई सारी परेशानियांआ रही हैं और आपको किसी भी काम में काफी मेहनत करने के बाद भी सफलता नहीं मिल पा रही है तो ऐसे में आपको अपने घर के नजदीक मौजूद किसी कुएं में कच्चा दूध डाल देना चाहिए। बता दें की यदि आप ऐसा करते है तो इससे आपके सभी दोष कट जाते है तो आपको हर करी में सफलता मिलने लगती है।

You may also like

Video: पेशाब के समय होने वाली जलन और दर्द से निजात दिलाएगी लौकी, जानिए कैसे

इस घरेलु उपाय से अब मिल सकती है