योगी सरकार ने युवाओं को दी बड़ी सौगात, इन पदों पर निकाली भर्ती

उत्तर प्रदेश राज्य सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने राज्य में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के क्रियान्वयन के लिए कंसल्टेंट और अन्य के कुल 20 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है।

विभाग द्वारा 2 नवंबर 2020 को जारी विज्ञापन (सं. 569/SPMU/HR/APPNT/2020-21/4523) के अनुसार, राज्य और जिला स्तरों पर घोषित रिक्तियों के लिए चयनित उम्मीदवारो की नियुक्ति संविदा के आधार पर की जाएगी। संविदा की अवधि आरंभ में एक वर्ष होगी, हालांकि, इसे भारत सरकार की अनुमति और उम्मीदवारों के प्रदर्शन के आधार पर आगे भी बढ़ाया जा सकता है। भर्ती की प्रक्रिया में राज्य सरकार द्वारा निर्धारित आरक्षण से सम्बन्धित नियम और प्रावधान लागू होंगे।

ऐसे करें आवेदन

एनएचएम यूपी कंसल्टेंट और अन्य भर्ती 2020 के लिए आवेदन विभाग के सम्बन्धित भर्ती पोर्टल, upnhm.samshrm.com पर विजिट करके किये जा सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 3 नवंबर से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 13 नवंबर की रात 11.59 बजे तक आवेदन कर पाएंगे। आवेदन के लिए उम्मीदवारों को भर्ती पोर्टल पर सबसे पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और पासवर्ड की मदद से लॉगिन करके उम्मीदवार सम्बन्धित पद के लिए अपना आवेदन सबमिट कर पाएंगे।

इन पदों के लिए हैं आवेदन आमंत्रित महाप्रबंधक – 1 पद

उप महाप्रबंधक – 1 पद

कंसल्टेंट – 1 पद

डीजीएम आयुष – 1 पद

डीईआइसी कंसल्टेंट – 1 पद

राज्य कंसल्टेंट-एईएस / जेई – 1 पोस्ट

तकनीकी कंसल्टेंट (चिकित्सा) – 1 पद

तकनीकी कंसल्टेंट (आईटी) – 1 पद

कंसल्टेंट – आरआई – 1 पद

राज्य एसएनसीयू नैदानिक देखभाल समन्वयक – 1 पद

एचआर कोऑर्डिनेटर सांविधिक – 1 पद

कंसल्टेंट – मानव सेवा – 1 पद

कंसल्टेंट – एम एंड ई- 1 पोस्ट

जिला कुष्ठ कंसल्टेंट – 1 पद

कंसल्टेंट – 1 पोस्ट

एमसीएच कंसल्टेंट – 1 पद

Back to top button