यस बैंक के ग्राहकों को मिली बड़ी… राहत, अब किसी भी एटीएम से निकाल सकते हैं पैसा

यस बैंक ने अपने ग्राहकों को बड़ी राहत देते हुए उन्हें किसी भी बैंक के एटीएम से पैसा निकालने की इजाजत फिर से दे दी है। बैंक ने इससे पहले यह सुविधा अपने खाताधारकों से वापस ले ली थी। बैंक की ओर से शनिवार रात जारी किए गए एक बयान में कहा गया है कि अब ग्राहक किसी भी एटीएम से पैसा निकाल सकते हैं।

वहीं, दूसरी तरफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने यस बैंक के संस्थापक राणा कपूर को गिरफ्तार कर लिया है। ईडी ने रविवार तड़के करीब 20 घंटे गहन पूछताछ के बाद गिरफ्तारी की कार्रवाई की। इससे पहले ईडी ने अलावा अपनी जांच का दायरा बढ़ाते हुए उनकी तीन बेटियों के आवास पर भी छापेमारी की थी। ईडी ने शुक्रवार की रात यस बैंक के संस्थापक के आवास पर छापेमारी की थी और मुंबई में उनके समुद्र महल स्थित आवास पर राणा से पूछताछ की गई थी।

शनिवार को एसबीआई चेयरमैन रजनीश कुमार ने कहा था कि एसबीआई यस बैंक में 2450 करोड़ रुपये निवेश कर सकता है। फिलहाल यस बैंक को 20 हजार करोड़ रुपये की जरूरत है।

स्टॉक एक्सचेंज को बैंक ने किया सूचित
आगे उन्होंने कहा कि हमारी लीगल टीम निवेश की योजना पर काम कर रही है। एसबीआई ने स्टॉक एक्सचेंज को सूचित किया है कि एसबीआई, यस बैंक में 49 फीसदी हिस्सेदारी खरीदने पर विचार कर रहा है।

खाताधारकों पर कोई खतरा नहीं
इतना ही नहीं, रजनीश कुमार ने कहा है कि यस बैंक के खाताधारकों पर कोई खतरा नहीं है। उनका पैसा पूरी तरह से सुरक्षित है। इसलिए यस बैंक खाताधारकों के लिए यह राहत भरी खबर है। उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है।

Back to top button