यामी गौतम का शादी के बाद सामने आया पहला लुक, दिखा मांग में सिंदूर-गले में मंगलसूत्र…

एक्ट्रेस यामी गौतम शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने 4 जून को अपनी शादी की तस्वीर शेयर कर फैंस को सरप्राइज दिया. उनकी शादी डायरेक्टर-राइटर आदित्य धर के साथ हुई है. 

यामी गौतम लगातार अपनी शादी और प्री वेडिंग फेस्टिविटीज की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. अब उन्होंने शादी के बाद का अपना पहला लुक शेयर कर दिया है. 

फोटो में यामी लाल रंग की बनारसी साड़ी पहने दिख रही हैं. वो मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती नजर आईं. उन्होंने मिडिल पार्टेड वन बनाया. साथ ही हैवी जूलरी भी कैरी की. पूरे लुक में यामी खूबसूरत लग रही हैं.

फोटो शेयर करते हुए यामी ने लिखा- Rind posh maal gindane draaye lo lo❤. चलिए स्प्रिंग सीजन का वेलकम करते हैं. यामी की इस फोटो पर तमाम रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

यामी ने अपनी शादी के कई फंक्शन में रेड कलर को चुना. उनका दुल्हन का जोड़ा भी लाल रंग का था. उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी थी, जिसमें उनका लुक देखते ही बनता है.

यामी और आदित्य की शादी हिमाचल प्रदेश में सम्पन्न हुई. इस शादी में परिवारवाले और क्लोज रिलेटिव्स ही शामिल थे. यामी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

मालूम हो कि यामी और आदित्य ने फिल्म उरी में साथ काम किया था. वर्क फ्रंट पर यामी गौतम अब अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं में नजर आने वाली हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button