Women’s Day पर शियोमी का धमाकेदार ऑफर… सिर्फ 199 रुपये में करें शॉपिंग

शियोमी ने आज महिला दिवस (xiaomi women’s day offer) के मौक पर सेल का आयोजन किया है. सेल शियोमी के ऑफिशियल पेज पर रखी गई है, जहां से सिर्फ 199 रुपये के शुरुआती कीमत में खरीदारी की जा सकती है. आईए जानते हैं किस प्रोडक्ट पर कितने का डिस्काउंट मिल रहा है.

शियोमी ने स्मार्ट होम को 599 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया है. इसके साथ कैप्शन लिखा है. स्मार्टफोन औरतों को स्मार्ट होम की ज़रूरत होती है.

शियोमी बैंड को यहां से 129 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है. म्युज़िक कैटेगरी में शियोमी ने स्पीकर्स और इयरफोन उपलब्ध कराए हैं. इसे आज के दिन सिर्फ 399 रुपये के शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है. इसके साथ कैप्शन लिखा है, ‘डिस्कवर द पावर ऑफ म्युजिक’.

सेल में महिला दिवस पर शियोमी के बैग को भी डिस्काउंट पर उपलब्ध कराया गया है. सेल में बैग को 249 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है. इतनी ही महिला दिवस पर आप किसी खास को Mi Gift Card भी दे सकते हैं.

Xiaomi Redmi Note 8 Pro पर भी ऑफर
इसके अलावा Mi के ऑफिशियल वेबसाइट से Redmi Note Pro को भी डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. यहां दी गई जानकारी के मुताबिक फोन 3,000 रुपये सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन में 64 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया

Back to top button