Xiaomi जल्द लॉन्च करेगा पीछे छोटी स्क्रीन वाला फ़ोन, यंहा देखें लुक…

शाओमी (Xiaomi) एक नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। यह स्मार्टफोन Xiaomi Mi 11 Ultra हो सकता है। यह कंपनी की Mi 11 सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन हो सकता है। खबरें हैं कि शाओमी आने वाले महीनों में Mi 11 Pro और Mi 11 Ultra स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। शाओमी के Mi 11 की तरह ही Mi 11 Pro और Mi 11 Ultra स्मार्टफोन भी हाई-इंड क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से पावर्ड होंगे

फोन के रियर पैनल में है छोटी सी स्क्रीन
Xiaomi Mi 11 Ultra को अब एक यूट्यूब विडियो में देखा गया है, जिससे फोन के डिजाइन और इसके बैक में दी गई खास स्क्रीन का खुलासा हुआ है। YouTube पर इस विडियो को Tech Buff PH चैनल ने पोस्ट किया था। हालांकि, अब इसे हटा लिया गया है। लेकिन, XDA डिवेलपर्स ने यूट्यूब विडियो से फोन की कुछ इमेज ले ली हैं। इससे पता लगता है कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप  होगा। यह फोन 120X जूम के साथ आ सकता है। शाओमी के इस फोन में 6.8 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है। बैक पैनल पर दी गई छोटी सेकंडरी स्क्रीन, प्राइमरी कैमरे के पास होगी। 

फोन के बैक में होगा 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा   
विडियो से पता लगता है कि Mi 11 Ultra के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। XDA डिवेलपर्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि Mi 11 Ultra के बैक में प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा, फोन के बैक में 48 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलिफोटो जूम लेंस और 48 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस होगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन के पीछे दिया गया सेकंडरी डिस्प्ले बहुत छोटा है। इसका साइज करीब 1.5 इंच का है। सेकंडरी डिस्प्ले के और डिटेल्स अभी सामने नहीं आए हैं। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन में हो सकती है 5000 mAh की बैटरी
शाओमी का यह स्मार्टफोन 16GB तक के रैम ऑप्शन में आ सकता है। फोन में 5,000 mAh की बैटरी हो सकती है, जो कि 67W फास्ट चार्जिंग और 67W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। हालांकि, इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस और लॉन्च डेट को लेकर अभी शाओमी की तरफ से कुछ भी ऑफिशियल नहीं कहा गया है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button