जानें कब भारत में लॉन्च होगा XIAOMI REDMI NOTE 9, REDMI NOTE 9 PRO

भारत में चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने आखिरकार अपनी Redmi 9 Series के स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तारीख की घोषणा कर दी है. शाओमी ने 12 मार्च को देश में अपने Redmi 9 सीरीज के फोन लॉन्च करेगी. जानकारी के मुताबिक इस दौरान Redmi Note 9 और Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन्स लॉन्च हो सकते हैं. कंपनी ने इस लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया को आमंत्रित भी कर दिया है और अब इंतजार है तो 12 मार्च का जब यह स्मार्टफोन बाजार में आएंगे. कंपनी दोपहर 12 बजे इसे लॉन्च करेगी जिसे लाइव भी देखा जा सकता है.

हाल में Redmi 9 सीरीज के स्मार्टफोन को लेकर जो टीजर और तस्वीरें सामने आई हैं उनके मुताबिक यह क्वाड कैमरा सेटअप वाले फोन होंगे. इसी साथ ही कंपनी द्वारा इसकी लॉन्च डेट की घोषणा करने के लिए जो ट्वीट किया गया है उसके मुताबिक इन फोन्स में स्क्वेयर शेप्ड कैमरा सेटअप होगा. इस तरह का कैमरा शेप Apple iPhone, Huawei Mate 20 Pro और Nova 5i Pro में भी नजर आ चुका है. हाल में, iPhone में क्वाड कैमरा सेटअप नहीं है.

बेहद सस्ते स्मार्टफोन के साथ जल्द ही मार्केट में धमाल मचाने वाला है NOKIA, सभी कंपनियों को…

फिलहाल इसके बारे काफी कुछ पता नहीं चला है परन्तु दावा किया जा रहा है कि यह पहले से बेहतर डिजाइन, कैमरा और फीचर्स के साथ आएगा. कंपनी ने #ProCameraMaxPerformance के साथ इसकी तस्वीर ट्वीट की है. इसी के साथ ही कहा जा रहा है कि यह 20,000 रुपए से कम के प्राइज रेंज में आ सकता है. जो लीक्स सामने आए हैं उनके मुताबिक, यह पहले से दमदार फीचर्स के साथ आ सकता है वहीं, खासतौर पर हेवी गेमिंग को सपोर्ट करेगा. इसमें 90Hz की रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के होने का दावा किया जा रहा है साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि यह पंच होल डिस्प्ले के साथ आ सकता है. इस फोन में 6 जीबी रैम और 5000mAh की बैटरी भी मौजूद है.

Back to top button