Xiaomi Mi A2 के इस वेरिएंट की बिक्री शुरू, Amazon से खरीदें

Xiaomi Mi A2 6GB रैम/ 128GB स्टोरेज वेरिएंट की बिक्री आज से भारत में शुरू की जा रही है. इसकी बिक्री अमेजन इंडिया की वेबसाइट से की जाएगी.  Mi A2 के इस वेरिएंट की घोषणा भारत में अगस्त में इस स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट के दौरान दी गई थी. उस समय इसकी कीमत और उपलब्धता की जानकारी नहीं दी गई थी.

फिलहाल Mi A2 6GB रैम वेरिएंट की कीमत सीमित समय के लिए 17,999 रुपये रखी गई है. साथ ही 27 अक्टूबर शनिवार को इसकी बिक्री mi.com पर भी शुरू की जाएगी. लिमिटेड पीरियड ऑफर के बाद इसकी कीमत 19,999 रुपये हो जाएगी. फिलहाल इसकी बिक्री अमेजन की वेबसाइट पर शुरू हो चुकी है.

शाओमी ने जानकारी दी है कि इस वेरिएंट को ICICI बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदने पर 10 प्रतिशत कैशबैक भी दी जाएगी. वहीं इस स्मार्टफोन के 4GB रैम/ 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीम 16,999 रुपये है.   

Xiaomi Mi A2 के स्पेसिफिकेशन्स

Mi A2 में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 5.99 इंच की है और इसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 19:9 का है. यह स्मार्टफोन क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर पर चलता है जो ऑक्टाकोर है.  इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट एंड्रॉयड दिया गया है और कंपनी ने वादा किया है कि जल्द ही एंड्रॉयड P का अपडेट दिया जाएगा. इस स्मार्टफोन के तीन मेमोरी वेरिएंट लॉन्च किए गए हैं.

सेल्फी के लिए भी इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन के कैमरा ऐप में गूगल लेंस पहले से ही होगा. गूगल लेंस एक फीचर है जो ऑब्जेक्ट को स्कैन करके उसके बारे में आपको जानकारी देता है.

इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,010mAh की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11ac (डुअल-बैंड, 2.4GHz और 5GHz), ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A-GPS और एक USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है. गौर करने वाली बात ये है कि इसमें 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट नहीं दिया गया है. रियर पैनल में ग्राहकों को फिंगरप्रिंट स्कैनर जरूर मिलेगा.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button