Xiaomi दिवाली सेल: 1 रुपये में मिलेगा 21 हजार का स्मार्टफोन

शाओमी ने अपने दिवाली सेल का आयोजन किया है. इस सेल का आयोजन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर किया गया है. सेल के दौरान रोजाना 1 रुपये वाले फ्लैश का भी आयोजन किया जाना है. इस सेल की शुरुआत 4PM से होगी. इस कड़ी पहले दिन सबसे बड़ी डील के रूप में Xiaomi के Poco F1 स्मार्टफोन को 1 रुपये में खरीदने का मौका ग्राहकों के पास होगा.

Poco F1 एक हाई-एंड स्मार्टफोन है. इसकी शुरुआती कीमत 20,999 रुपये है. शाओमी ने जानकारी दी है कि 1 रुपये वाले सेल के दौरान Poco F1 के केवल 10 यूनिट्स ही मौजूद होंगे.

Xiaomi Poco F1 के स्पेसिफिकेशन्स

डुअल-सिम सपोर्ट वाला Poco F1 एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड MIUI 9.6 पर चलता है. साथ ही कंपनी ने जानकारी दी है कि ग्राहकों को Android P का भी अपडेट दिया जाएगा. शाओमी ने जानकारी दी है कि उसने Poco F1 के लिए MIUI का कस्टमाइज्ड वर्जन यूज किया है. इस स्मार्टफोन में 2.D कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास 3 के साथ 6.18-इंच डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 6GB और 8GB रैम ऑप्शन के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है जो लिक्विडकूल टेक्नोलॉजी के साथ इंटीग्रेटेड है.

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है वहीं इसका सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. इसके फ्रंट कैमरे की बात करें तो यहां सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसी में फेस अनलॉक फीचर के लिए IR लाइट भी दिया गया है. इसके फ्रंट कैमरे में HDR और AI ब्यूटी फीचर भी दिया गया है. कंपनी ने जानकारी दी है कि AI कैमरा भारत के लिए खासतौर पर ट्यून किया गया है.

इसके अलावा आपको बता दें इस स्मार्टफोन 64GB/ 128GB/ 256GB स्टोरेज को कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिहाज से 4G+, VoLTE, Wi-Fi 802.11ac, ब्लूटूथ v5.0, USB टाइप-C और एक 3.5mm हेडफोन जैक मौजूद है. इसकी बैटरी 4,000mAh की है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button