Home > खेल > WWE स्टार ‘द ग्रेट खली’ ने किया बड़ा खुलासा, जानकर नहीं होगा यकीन…कहा-इन दो…

WWE स्टार ‘द ग्रेट खली’ ने किया बड़ा खुलासा, जानकर नहीं होगा यकीन…कहा-इन दो…

भारतीय पेशेवर पहलवान दलिप सिंह राणा, जिसने अपनी दूसरे नाम ग्रेट खली से बेहतर जाना जाता है। ग्रेट खली ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर का खुलासा किया है। यह डब्ल्यू डब्ल्यू ई के समय से काफी विख्यात हुए थे। खली ने अपना अधिक से अधिक करियर मे अकेले ही फाईट की है और 2007 में पहली बार यह डब्ल्यू डब्ल्यू ई के हैवी वेट चैम्पियन खिताब जीता था।

WWE स्टार ‘द ग्रेट खली’ ने किया बड़ा खुलासा, जानकर नहीं होगा यकीन...कहा-इन दो...

रेसलिंग मे अपना करियर बनाने से पहले यह पंजाब पुलिस मे पुलिस ऑफिसर थे।खली क्रिकेट को बहुत पसंद करते है, परंतु यह भारतीय टीम के सभी मैच नही देख पाते।यह हर खेल को फोल्लो करते है और भारतीय टीम पर नजर रखते है कि यह कैसा प्रदर्शन कर रही है ।यह आईपीएल देखना भी पसंद करते है और इनकी पसंदीदा टीम भी है ।

क्रिकट्रैकर से बात करते हुए खली ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर का नाम बताया,इन्होने कहा कि “भारतीय मौजूदा टीम के कप्तान विराट कोहली इनके पसंदीदा खिलाड़ी है।यह इनके पसंदीदा खिलाड़ी इसलिए है क्योँकि यह आय दिन रिकॉर्ड ब्रेक करते जा रहे है और तारीफ के काबिल भी है”।

WWE स्टार ‘द ग्रेट खली’ ने किया बड़ा खुलासा, जानकर नहीं होगा यकीन...कहा-इन दो...

खली ने कहा कि “विराट कोहली इनके पसंदीदा खिलाड़ी है, मै इनसे मिला भी हूँ और यह बहुत ही अच्छे इंसान है ।यह बहुत ही अच्छा खेलते है और इसमे कोई हैरानी की बात नही कि यह सबके पसंदीदा क्यों है”।

45 वर्षीय खली ने पसंदीदा खिलाड़ी के साथ साथ आईपीएल मे इनकी पसंदीदा टीम के बारे मे भी बताया।यह पंजाब से जुड़े है तो जरुर ही इनको किंग्स इलेवन पंजाब पसंद है ।आईपीएल के बारे मे बताते हुए इन्होने कहा कि “आईपीएल बहुत ही अच्छा टूर्नामेंट है और मुझे यह देखना पसंद है ।क्रिकेट की यह इकलौती लीग है जिसे सारा देश बहुत पसंद करता है ।मैं पंजाब से जुड़ा हूँ तो मुझे किंग्स इलेवन पंजाब ही पसंद है”।

इसके अलावा खली ने भारतीय पूर्व कप्तान एमएस धोनी की भी तारीफ की और कहा कि “एमएस धोनी सबसे बेहतर है क्योकि वह इस ग्रह पर सबसे शांत स्वभाव वाले इंसान है ।मै इनसे मिला नही , पर मुझे मालूम है कि वह बहुत ही अच्छे स्वभाव के इंसान है ।मैदान की बात की जाए तो यह मास्टर है, इनकी टैक्टिक्सऔर बल्लेबाजी दोनो बहुत बेहतर है”।इन्होने यह भी कहा कि जल्द ही यह धोनी से मिलने की चाह’ रखने की उम्मीद करते है ।

Loading...

Check Also

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज की आत्मकथा में बड़ा खुलासा, सहवाग ने जो वादा किया, वो सबसे पहले निभाया

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज की आत्मकथा में बड़ा खुलासा, सहवाग ने जो वादा किया, वो सबसे पहले निभाया

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने अपनी आत्मकथा ‘281 एंड बियॉन्ड’ में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com