‘केजीएफ’ की अभिनेत्री के साथ रोमांस करेंगे राणा दग्गुबाती?

राणा दग्गुबाती अर्का मीडिया वर्क्स के बैनर तले ‘बाहुबली’ के निर्माता शोबू यारलागड्डा और प्रसाद देवीनेनी के साथ एक फिल्म पर काम कर रहे हैं। अब फिल्म की अभिनेत्री से जुड़ी जानकारी सामने आई हैं।

साउथ अभिनेता राणा दग्गुबाती ब्रेक लेने के बाद अब कई फिल्मों के लिए अपनी कमर कस रहे हैं। उन्हें फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित हैं। वे निर्देशक तेजा के साथ मिलकर अब अपनी नई फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसका शीर्षक ‘राक्षस राजा’ है। इसके अलावा राणा दग्गुबाती अर्का मीडिया वर्क्स के बैनर तले ‘बाहुबली’ के निर्माता शोबू यारलागड्डा और प्रसाद देवीनेनी के साथ एक फिल्म पर भी काम कर रहे हैं, जिससे जुड़ी कई दिलचस्प जानकारियां सामने आई हैं।

फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी
‘बाहुबली’ के निर्माताओं के साथ जिस फिल्म पर राणा काम कर रहे हैं, फिलहाल उसका शीर्षक तय नहीं किया गया है और न ही फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा की गई है। हालांकि, फिल्म के निर्देशक और मुख्य नायिका का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री के बारे में जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस अनाम फिल्म का निर्देशक एक नए निर्देशक कर रहे हैं, जो इस फिल्म के जरिए निर्देशन की दुनिया में करियर की शुरुआत करेंगे। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है।

इस अभिनेत्री के साथ काम करेंगे अभिनेता
इसके साथ ही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्म में ‘केजीएफ’ की अभिनेत्री श्रीनिधि शेट्टी मुख्य भूमिका में होंगी। हालांकि, प्रोडक्शन हाउस की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। यह श्रीनिधि की पहली प्रत्यक्ष तेलुगु परियोजना है। फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी। इस परियोजना में कई शीर्ष तकनीशियनों की भागीदारी होगी। खबर है कि राणा दग्गुबाती इस फिल्म के लिए एक नया रूप अपनाएंगे।

राणा दग्गुबाती की आने वाली फिल्म
वहीं बात करें राणा दग्गुबाती की ‘राक्षस राजा’ के बारे में तो इस फिल्म के जरिए तेजा के साथ दूसरी बार काम कर रहे हैं। इस पहले वे ‘नेनु राजू नेने मंत्री’ फिल्म में साथ काम कर चुके हैं, जो अभिनेता के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। इस बीच राणा दग्गुबाती विजय वेंकटेश के साथ ‘राणा नायडू’ के दूसरे सीजन पर भी काम कर रहे हैं।

Back to top button