एक कार में 20 चीयरलीडर्स घुसकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, देंखे वीडियो

अगर हम एक कार में लोगों के बैठने के बारे में बात करें तो अधिक से अधिक एक कार में 5 या फिर 6 लोग बैठ सकते हैं लेकिन अगर बात रिकॉर्ड बनाने की हो तो लोग क्या कुछ नहीं करते। जी दरअसल हाल ही में कुछ चीयरलीडर्स ने एक साथ कार में घुसकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। मिली जानकारी के तहत इस रिकॉर्ड को बनाने के लिए कार में 5-7 नहीं बल्कि 20 चीयरलीडर्स घुस गई थीं।

सुनकर आपको बिलकुल भी यकीन नहीं होगा लेकिन यह सच है। कार बहुत छोटी थी लेकिन फिर भी उसमे 20 चीयर लीडर्स घुस गई, अब आप सोचिए कि वो कार में कहां-कहां एडजस्ट हुई होंगी? खैर सबसे खास बात तो यह है कि, ‘कार भी कोई बड़ी एसयूवी कार नहीं थी, बल्कि छोटी सी स्मार्टकार थी, जिसमें सिर्फ 4 लोग बैठ सकते हैं।’ वैसे किस तरह से ये चीयरलीडर्स कार में घुसीं, इसका वीडियो भी गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड की ओर से जारी किया गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। वैसे इस वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि किस तरह ये रिकॉर्ड बनाया गया है।

मिली जानकारी के तहत यह रिकॉर्ड अमेरिका की Glendale Cheerleaders Team ने बनाया। फिलहाल इस वीडियो में दिख रहा है कि चीयर लीडर्स डिग्गी से लेकर डैशबोर्ड तक सभी जगह एडजस्ट हुईं, इसके बाद ये रिकॉर्ड बना। वाकई में यह रिकॉर्ड चौकाने वाला है और इस वीडियो को जो देख रहा है उसके होश उड़ रहे हैं। इस वीडियो को देख लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − 7 =

Back to top button