बीजेपी के लिए कार्यकर्ता ही सबकुछ: पीएम मोदी

- in राष्ट्रीय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बीजेपी स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी ट्रॉन्सफॉर्मिंग इंडिया के लिए अथक प्रयास जारी रखेगी. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी को सत्ता सौंपने के लिए देशवासियों पर भी कृतज्ञता जताई.

प्रधानमंत्री ने ट्वीट में कहा, बीजेपी के प्रति अटूत विश्वास जताने के लिए मैं देश के भाइयों और बहनों का धन्यवाद देता हूं. ये हमारी प्रतिबद्धता है कि हम भारत के ट्रांसफार्मेशन के लिए खुद को समर्पित करना जारी रखेंगे.

नोएडा: स्कूल में फूड प्वॉइजनिंग से 15 बच्चे बीमार, FIR दर्ज

पार्टी के लिए कार्यकर्ताओं के समर्पण पर पीएम मोदी ने कहा, बीजेपी के लिए उसके कार्यकर्ता ही सबकुछ हैं. पार्टी के स्थापना दिवस पर मैं सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं को नमन करता हूं. इस मौके पर हम ऐसे सभी कार्यकर्ताओं को गर्व से याद करते हैं, जिन्होंने काफी संघर्ष कर पार्टी को खड़ा किया है.

पीएम ने कहा, बीजेपी के लिए कार्यकर्ता ही सबकुछ हैं. वे पार्टी का दिल और आत्मा हैं. उन्होंने अपने पसीने से पार्टी को सींचा है. यह उनके परिश्रम का ही नतीजा है कि हमें देश की सेवा करने का मौका मिला है. उन्होंने कहा, हम ऐसी पार्टी से हैं जो अनेकता, यूनिक कल्चर के साथ-साथ 125 करोड़ भारतीयों में विश्वास रखती है.

 
 
 

 

You may also like

ट्रिपल तलाक पर अध्यादेश लाएगी केंद्र सरकार, कैबिनेट ने दी मंजूरी

नई दिल्ली : देश में तीन तलाक के बढ़ते हुए