रणवीर सिंह के साथ सेल्फी के लिए फैन ने किया ये काम: देखें विडियो

- in मनोरंजन, वायरल

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अक्सर मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं. कभी वह सदगुरू के साथ डांस करते दिखाई देते हैं तो कभी दीपिका पादुकोण के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहते हैं. पद्मावत के बाद लोगों के बीच उनकी पॉपुलेरिटी और अधिक बढ़ गई है. उनके फैन्स उनसे कभी भी मिलें, रणवीर की एनर्जी हमेशा बरकरार रहती है. रणवीर की गिनती इंडस्ट्री के हॉट, चार्मिंग और मोस्ट एनर्जेटिक स्टार्स में होती है.रणवीर सिंह के साथ सेल्फी के लिए फैन ने किया ये काम: देखें विडियो

रणवीर जब भी अपने फैन्स से मिलते हैं कुछ नया जरूर करते हैं. कुछ दिनों पहले वह शॉपिंग करके मुंबई में एक स्टोर से बाहर निकले और फैन्स से मिलने के लिए कार की छत पर चढ़ गए. इसके बाद उन्होंने फैन्स को फ्लाइंग किस दी और उनसे बातचीत की. हाल ही में ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मुंबई में एक ब्रांड के प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे थे.

Rain Rain go away 🌧

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

जब रणवीर अपनी डेस्टिनेशन पर पहुंचे तो फैन्स का जमावड़ा वहां पहले से ही मौजूद था. वहां उन्हें एक ऐसा क्रेजी फैन मिला जिसने ऐसा बॉक्सर पहना था जिसके पीछे रणवीर सिंह की तस्वीर छपी हुई थी. बस फिर क्या था..रणवीर को ये बात पता चली और उन्होंने फैन को बॉक्सर दिखाने को कहा और उलके साथ एक सेल्फी क्लिक की. रणवीर के फैन ने भी इस मोमेंट को एंजॉय किया और रणवीर को आई लव यू भी कहा.

😆🤣😂 @jackjonesindia #JACKJONESx10 #DontHoldBack

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इस दौरान वहां रणवीर के बाकी फैन इस नजारे को देखते रहे और मस्ती करते रहे. भई मान गए रणवीर…फैन्स से मिलना तो कोई आपसे सीखे. इसके अलावा रणवीर आजकल दीपिका पादुकोण से शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका और रणवीर इटली में शादी कर सकते हैं. मुंबई में जन्मे रणवीर सिंह हमेशा से ही अभिनेता बनना चाहते थे लेकिन कॉलेज के दिनों में उन्हें लगा की अभिनय का ख्याल काफी दूर की बात है और उन्होंने लेखन की ओर लक्ष्य फोकस किया.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अब ब्‍लड बैंक से खून लेने पर नहीं देना होगा कोई भी शुल्‍क

सरकारी अस्‍पतालों के ब्‍लड बैंक में प्रोसेसिंग फीस