90 साल की महिला की उसी की पोती ने की चप्पल से पिटाई

- in अपराध

असल से ज्यादा ब्याज प्यारा होता है’,यही कहा जाता है उस रिश्ते के बारे में जो दादा-दादी और पोता-पोती के बीच होता है, क्योंकि ये वृद्ध पीढ़ी अपने पोते-पोतियों में ही अपना सारा सुख ढूंढती हैं. लेकिन जब ये बच्चे ही बड़े होकर उन सूख चुकी बूढ़ी आंखो को खून के आंसू रोने के लिए मजबूर कर देते हैं तो उन्हें इंसान कहने में भी जबान लड़खड़ाने लगती है. इसी तरह का एक हैवानियत भरा वीडियो सामने आया है केरला के कन्नूर से, जिसमें एक 90 वर्षीया महिला को उसीकी पोती द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है.

वीडियो के मुताबिक, 90 साल की एक महिला की उसी की पोती ने चप्पल से पिटाई कर दी. जब पोती अपनी दादी के साथ दुर्व्यवहार से पेश आ रही थी तो पड़ोसियों ने इसे कैमरे में कैद कर लिया, जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. इस झकझोर देने वाले वीडियो को देखकर हर कोई हैरान रह गया. वीडिया में 90 साल की बुजुर्ग महिला को उसकी पोती दीपा बुरी तरह पीटती दिख रही है. बुजुर्ग महिला की चीखती चिल्लाती आवाज भी दीपा के हाथों को नहीं रोक पाती है. वीडियो में कुछ लोगों को भी देखा जा सकता है जो केवल मूक दर्शक के रूप में इस घटना को देखते रहे. 

सनसनीखेज वारदात: टॉयलेट में छुपा था दरिंदा, रेप नहीं कर सका तो लड़की का गला रेता

बताया जा रहा है कि पोती दीपा जमीन के लिए अपनी दादी के साथ मारपीट करती है. साथ ही दीपा पर ये भी आरोप लगा है कि वो गलत तरीके से प्रॉपर्टी हड़पने की कोशिश कर रही है. लेकिन जब दादी इसके लिए राजी नहीं हुई तो उसने दादी की बुरी तरह पिटाई कर दी. केरल मानवाधिकार द्वारा इस इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए जिला पुलिस प्रमुख को नोटिस जारी किया गया, जिसके बाद पुलिस ने 40 साल की दीपा (पोती) के खिलाफ भारतीय दंड विधान की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. 90 साल की महिला का नाम क्लयाणी बताया जा रहा है, वह अपने बेटी देवकी के साथ रहती है.

 

 

You may also like

हर दिन बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट्स की NUDE तस्वीरें, फिर एक दिन..

दुनियाभर में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे