अस्पताल की पार्किंग में महिला से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली में रोहिणी के बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल की पार्किंग में महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड और अस्पताल के ही 2 एक्स बाउंसर ने इस घटना का अंजाम दिया है. यह घटना 30-31 अक्तूबर रात की बताई जा रही है. फिलहाल, आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

अस्पताल की पार्किंग में महिला से गैंगरेप के तीन आरोपियों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में 31 अक्टूबर को एफआईआर दर्ज किया था. अब तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. 

पुलिस के मुताबिक पीड़ित 30 साल की महिला अपनी किसी परिचित के साथ अस्पताल आई थी और मरीजों की देखभाल करने वालों के लिए बनाए गए शेल्टर होम में रुकी हुई थी.

पुलिस के मुताबिक अस्पताल के 2 एक्स बाउंसर और एक सिक्योरिटी गार्ड ने महिला को धमकाया और पूछा कि तुम यहां कैसे रुकी हो, और फिर वेरिफिकेशन के नाम पर अस्पताल की पार्किंग में एक सुनसान जगह लेकर गए और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी 22 साल के मनीष, 24 साल के प्रवीण तिवारी और 33 वर्षीय कवर पाल को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Back to top button