सेल्फी लेते वक्त 800 फीट नीचे खाई में गिरी महिला की हुई मौत

मध्य प्रदेश के खरगोन में इंदौर से परिवार के साथ जाम घाट घूमने आई महिला का सेल्फी लेते वक्त पैर फिसला और वह 800 फीट गहरी खाई में जा गिरी. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. छह घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद महिला के शव को खाई से निकाला जा सका. 

जिला मुख्यालय से करीब 65 किलोमीटर दूर महू – मंडलेश्वर राज्यमार्ग पर घुमावदार घाट पर ये हादसा हुआ है. बताया गया है कि करवा चौथ के बाद इंदौर के रहने वाले विकास बाहेती अपनी पत्नी नीतू और बेटी के साथ खरगोन के जाम घाट घूमने के लिए आये थे. 

सूचना मिलते ही मंदिर मंडलेश्वर थाना इंचार्ज पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गये. महिला के शव की गहरी खाई में तलाश शुरू कर दी गई. करीब छह घंटे की तलाश के बाद महिला का शव खाई के घने जंगलों में मिला. शव को लकड़ी से बांधकर खाई से बाहर लाया गया. 

जाम गेट घूमने के बाद गेट से थोड़ा नीचे घाट सेक्शन में सेल्फी लेने के लिये वो लोग रुक गये. घाट के मुहाने पर सेल्फी लेते समय नीतू का पैर फिसल गया और वह 800 फीट गहरी खाई में जा गिरी. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. यह देख पति के होश उड़ गये. नीतू की चीख पुकार सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

मंडलेश्वर थाना प्रभारी संतोष सिसोंदिया ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला हादसा लग रहा है. सेल्फी लेने के दौरान महिला का पैर फिसला और वो खाई में गिर गई. पूरी घटना की फिलहाल जांच की जा रही है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Back to top button