देवर के साथ थे संबंध तो पति ने अपनी मासूम बेटी को बोली ऐसी बात कि सुनकर लोगों को लगा सदमा

किसी ने सच ही कहा है कि औरत चाहे तो घर को स्वर्ग बना दे और वो चाहे तो घर को नर्क बना दे, इसकी वजह कहीं न कहीं अंधा प्यार भी होता, लेकिन प्यार इस कदर भी अंधा होता वो आप देखिये, आज के समय में किसी भी रिश्ते पर विश्वास करने लायक नहीं रह गया है, आज हम आपको एक ही घर में रहने वाले पति-पत्नि और देवर की कहानी बताने जा रहे हैं, जहां पति के रहते पत्नी का दिल देवर पर आ गया फिर जो एक दिन जब पति की पत्नी की काली करतूतो पर नजर पड़ी तो उसने जो किया वो सच में कोई भी नहीं कर सकता.

देवर के साथ थे संबंध तो पति ने अपनी मासूम बेटी को बोली ऐसी बात कि सुनकर लोगों को लगा सदमा

 

अभी तक आपने देखा कि जब कोई पति अपनी पत्नी को किसी के साथ देखता है तो उसका खून खौलने लगता है और वो पत्नी को रोकने के लिए उसके साथ आत्याचार भी करता है लेकिन इस पति ने अपनी पत्नी और भाई की खुशी के लिए खुद ही कुरबानी दे दी. जी हां…शादी के बाद हर पति अपनी पत्नी को जीवनसाथी मानकर उसके साथ सारी बातें सब कुछ शेयर करता है लेकिन ये पति अपनी पत्नी को छोटे भाई के साथ गलत तरह से रहते हुए देखता था लेकिन अपनी बेटी के साथ सब कुछ चुपचाप देखता रहता था.

देवर के साथ थे संबंध तो पति ने अपनी मासूम बेटी को बोली ऐसी बात कि सुनकर लोगों को लगा सदमा

 

दरअसल पूरा मामला भागलपुर का है जहां भाभी अपने ही देवर से प्यार कर बेठी जब पति ने समाज के डर से कई बार रोकने की कोशिश की लेकिन वो नहीं मानी जिसके बाद पति ने हारकर पत्नि की शादी अपनी आंखों के सामने अपने छोटे भाई से करवा दी, और पत्नि को ऐसा करने में बिल्कुल भी शर्म नहीं आई उसने चुपचाप देवर से शादी कर ली.

परियों सी खूबसूरत इस लड़की के साथ उसके जीजा ने किया ऐसा जिसे देखकर आपकी भी चीख निकल जाएगी

हैरानी की बात तब हुई जब पत्नी की देवर के साथ शादी कराने के बाद पति गांव भी छोड़कर चला गया, और छोटे भाई के पास अपनी पत्नी और बेटी की जिम्मेदारी छोड़कर चला गया. पति के जाते ही पत्नी ने अपनी बेटी से कहा कि अब चाचा ही तुम्हारे पापा हैं.

Back to top button