परियों सी खूबसूरत इस लड़की के साथ उसके जीजा ने किया ऐसा जिसे देखकर आपकी भी चीख निकल जाएगी

- in अपराध, राष्ट्रीय

आज हम आपको एक ऐसी कहानी बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. जी हां एक तरफ जहां हमारे देश में कल सभी महिला दिवस मना रहे थें. वहीं इसी देश में आए दिन लड़कियों के साथ कुछ ऐसी घटनाएं सुनने को मिलती है जिसे सुनकर ही आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे.

परियों सी खूबसूरत इस लड़की के साथ उसके जीजा ने किया ऐसा जिसे देखकर आपकी भी चीख निकल जाएगी भटिंडा की रहने वाली अमनप्रीत कौर !
ऑफिस से घर भी छोड़िये आज का समय किस कदर ख़राब और महिलाओं के लिए असुरक्षित हो गया है. इस बात का अंदाज़ा आप इसी बात से लगा लीजिये कि बाहर तो बाहर एक लड़की -महिला-बच्ची-या फिर कोई उम्रदराज महिला खुद अपने घर में भी सुरक्षित नहीं है. ऐसे में आज हम आपको भटिंडा की रहने वाली अमनप्रीत कौर के साथ घटी एक घटना के बारे में बताने जा रहे हैं.

जिसे सुनकर आपको भी विश्वास हो जायेगा कि आज के समझ में महिलाएं कितनी सुरक्षित और महफूज़ हैं. शाम सात बजे वह अपनी मां के साथ ब्यूटी पार्लर बंद कर रिक्शे पर घर लौट रही थीं, तभी पीछे से किसी ने उसका नाम लेकर आवाज दी. वह पलटकर देखती, उससे पहले ही मंकी कैप डाले बाइक सवारों ने उसके सिर पर तेजाब डाल दिया.इससे अमनप्रीत कौर के आंख, कान, नाक और चेहरा बुरी तरह झुलस गया.

किसी ने उनकी मदद नही की !
साथ बैठी मां का भी पेट के नीचे का हिस्सा तेजाब से जल गया. अमनप्रीत अपनी माँ के साथ घायल वहीँ रोती रहीं लेकिन किसी ने उनकी मदद नही की. काफी देर बाद जब एम्बुलेंस आई तब उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक अमनप्रीत की हालत इस कदर बिगड़ गयी थी कि उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रेफेर किया गया.

अबतक 40 सर्जरी और 50 लाख रुपये खर्च हो चुके हैं :- अमनप्रीत के पिता ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि अमनप्रीत की अबतक 40 सर्जरी हो चुकी हैं. इस हादसे ने मेरी बेटी की ज़िन्दगी बर्बाद कर दी. बेटी ही नहीं बल्कि मेरी पत्नी भी इस हादसे में झुलस गयीं हैं. हालाँकि उनकी चोट इतनी गंभीर नहीं है. हम जब भी अपनी बेटी को कहीं भी इलाज़ के लिए लेकर जाते थे तो बजाय इसके कि लोग उसका दर्द समझें वो उसके चेहरे पर हँसते हैं.

जीजा ने ही करवाया एसिड अटैक !
पुलिस तहकीकात में जब कॉल डिटेल निकाली गई तो पता चला कि तेजाब अमनप्रीत कौर पर बुरी नजर रखने वाले जीजा ने ही डाला है. पीड़िता की मां ने कहा कि आरोपी दलजिंदर सिंह के साथ उनकी बड़ी बेटी हरप्रीत कौर की शादी हुई थी, जिसके बाद उनका दामाद अपनी पत्नी की बहन अमनप्रीत कौर पर बुरी नजर रखने लगा.

अमनप्रीत ने इसका विरोध किया तो उसने इस घटना को अंजाम दे डाला. अब आरोपी का उसकी बहन से तलाक का केस चल रहा है. अमनप्रीत के पिता ने बताया कि वो अपनी बेटी के इलाज़ कराने के लिए जाते थें तो उनके साथ जानवरों से बदतर सलूक किया जाता था. लेकिन फिर भी वो सबकुछ सहने को तैयार थें उन्‍होंने बताया कि मुझे ऐसा बेड दिया था. जहाँ एक तरफ लाशें पड़ीं हुआ करती थीं और दूसरे बेड पर मेरी बेटी और पत्नी होते थे.

मैं ज़मीन पर सोता था बस इस आस में कि मेरी बेटी का इलाज़ हो जाये. उस दौरान कोई भी उनकी मदद करने नहीं आया. बड़े बड़े मंत्रियों से लेकर हर जगह गुहार लगाई लेकिन कोई नहीं सुना.

You may also like

विजय माल्या को क़र्ज़ देने वाली बैंकों पर सख्त हुई CBI, गारंटी से अधिक क़र्ज़ देने का लगाया आरोप

नई दिल्ली: सीबीआई ने दावा किया है कि विजय