रणवीर के साथ स‍िम्‍बा में रोमांस करेंगी प्रिया प्रकाश…

- in मनोरंजन

एक वीडियो में आंख मारकर रातो-रात इंटरनेट सेंसेशन बनने वाली साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश अब जल्‍द ही हिन्‍दी फिल्‍म जगत में नजर आ सकती हैं. वायरल गाना मनिक्‍या मालाराया पूवी में प्रिया प्रकाश का आंख मारना ना केवल भारतीय दर्शकों को लुभा गया, बल्‍क‍ि उनकी आंखों ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर और फिल्‍म मेकर्स करण जौहर को भी इम्‍प्रेस किया है. डेक्‍कन क्रोनिकल की रिपोर्ट की मानें तो 18 साल की एक्‍ट्रेस को राहित शेट्टी की फिल्‍म सिम्‍बा में लीड एक्‍ट्रेस का रोल मिल सकता है. बता दें कि इस फिल्‍म में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं.

डेक्‍कन क्रोनिकल की एक रिपोर्ट में किसी सूत्र के हवाले से कहा गया है कि फिल्‍म में लड़की का रोल बहुत बड़ा नहीं है. लेकिन प्रिया प्रकाश आंख मारने के बाद रोतों-रात सेंसेशन बन गई हैं. बॉलीवुड उनसे फिल्‍में करवाना चाहता है. और इसके लिए करण जौहर से बेहतर कौन हो सकता है. धर्मा प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही रोहित शेट्टी और करण जौहर की फिल्‍म सिम्‍बा एक एक्‍शन फिल्‍म है. जिसमें रणवीर सिंह ने एक झक्‍की पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं.

प्रिया प्रकाश के नए VIDEO ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, अभी देखें विडियो

शुरुआत में इस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस के रोल के लिए जो कयास लगाए जा रहे थे, उसमें जाह्नवी कपूर और सारा अली खान सबसे ऊपर थे. लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रिया प्रकाश इन दोनों स्‍टार किड्स को पछाड़कर आगे निकल चुकी हैं और प्रोड्यूर्स ने इस फिल्‍म में प्रिया को लेने का मन बना लिया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्‍यू में प्रिया प्रकाश ने माना था कि वह रणवीर सिंह की डाय-हार्ड फैन हैं और उनके साथ स्‍क्रीन शेयर करना प्रिया का सपना है, जो जल्‍द ही पूरा होने वाला है. इस जोड़ी को देखने के लिए हम भी बेकरार हैं. अब तो फिल्‍म का इंतजार है.

You may also like

मशहूर फिल्मकार कल्पना लाजमी का 64 की उम्र में हुआ निधन

प्रसिद्ध फिल्मकार कल्पना लाजमी का मुंबई के कोकिलाबेन