FB पर आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर एक्टर नवाजुद्दीन के भाई के खिलाफ केस दर्ज

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने के आरोप में केस दर्ज हुआ है. अयाजुद्दीन पर आरोप है कि उन्होंने फेसबुक पर हिंदू देवता की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट की है.

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता ने अयाजुद्दीन के खिलाफ यह केस दर्ज करवाया है. शिकायत में कहा गया है कि अयाजुद्दीन ने फेसबुक पर एक हिंदू देवता की आपत्तिजनक कपड़ों में तस्वीर की है, जिससे हिंदूओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है.

वहीं अयाजुद्दीन ने अपने ऊपर लगे आरोप को नकारते हुए कहा है कि उन्होंने तो विवादित पोस्ट को लेकर फेसबुक पर एक व्यक्ति के खिलाफ आपत्ति व्यक्त की थी, लेकिन उल्टे उन्हीं के ऊपर केस कर दिया गया.

नए मतदाताओं पर राजनीतिक दलों की नजर

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना पुलिस थाने में अयाजुद्दीन के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 के तहत केस दर्ज किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस अधिकारियों के हवाले से कहा गया है कि शुरुआती जांच में अयाजुद्दीन का दावा सही पाया गया है.

दरअसल अयाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने फेसबुक पेज पर विवादित तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि किसी भी शख्स को इस तरह के पोस्ट शेयर नहीं करने चाहिए. हम भारत के लोग हैं और हमें किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचानी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर पैदल मार्च कर रहे कांग्रेसी आपस में भिड़े

कानपुर : डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की