गुड़गांव: नाबालिग बच्ची के साथ स्कूल के स्वीपर ने की छेड़छाड़

हरियाणा के गुड़गांव में एक निजी स्कूल के स्वीपर ने नाबालिग बच्ची के साथ में छेड़छाड़ की. आरोपी ने इस शर्मनाक हरकत को स्कूल के टॉयलेट में अंजाम दिया. स्कूल प्रिंसिपल की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.With minor child

मामला गुडगांव के डीएलएफ फेस-3 का है. पीड़ित छात्रा तीसरी कक्षा में पढ़ती है. बीते दिन, मासूम बच्ची स्कूल के टॉयलेट में गई थी. इस दौरान स्कूल में तैनात स्वीपर सुरेश कुमार भी टायलेट में पहुंच गया. मौका पाकर उसने बच्ची के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. उसने किसी को कुछ बताने पर बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी.

किसी तरह पीड़ित बच्ची सुरेश से बचकर क्लास रुम में पहुंची. डर कर वह चुपचाप बैठी रही. कई बार पूछने पर पीड़िता ने क्लास टीचर को आपबीती सुनाई. इस बात की जानकारी स्कूल प्रिंसिपल को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस भी स्कूल पहुंच गई. पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़े: दिल्ली: 7 साल के बच्चे की डेड बॉडी पड़ोसी के मकान में मिली

पुलिस के मुताबिक, स्कूल प्रिंसिपल की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिफ्तार कर लिया है. झारखंड निवासी आरोपी सुरेश चार महीने पहले ही नौकरी पर आया था. स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी टॉयलेट में छात्रा के साथ जाते हुए दिखाई दे रहा है. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Back to top button