8 माह की बच्ची के साथ चचेरे भाई ने किया बलात्कार, खून में लथपथ छोड़कर भागा

मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना राजधानी दिल्ली से आ रही है. जानकारी के अनुसार उत्तर-पश्चिम दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस में आठ महीने की बच्ची के साथ उसके रिश्तेदार भाई  (28 साल) ने कथित तौर पर बलात्कार किया. मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामला रविवार का है.

बताया जा रहा है कि जब बच्ची की मां रविवार रात काम से घर लौटीं तब उसे घटना का पता चला. जख्मी हालत में बच्ची को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है. बच्ची की सर्जरी की जाएगी जिसमें तीन घंटे का वक्त लगेगा. बच्ची का परिवार शकूरपुर बस्ती में रहता है. बच्ची के पिता मजदूरी करते हैं और मां घरों में साफ-सफाई का काम करती हैं.

सुस्त मंत्रियों पर पीएम मोदी की नजर, उठाएगे ये बड़ा कदम…

पुलिस सूत्रों की मानें तो रविवार को बच्ची की मां उसे अपने रिश्तेदार के भरोसे छोड़कर सुबह काम पर निकली थी. कुछ देर बाद बच्ची के पिता भी काम पर चले गये. देर शाम को बच्ची की मां लौटीं तो बच्ची लगातार रो रही थी और उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था. बच्ची को कराहता देख मां उसे अस्पताल ले गयी. पीड़ित बच्ची की हालत नाजुक बतायी जा रही है. उसे कलावती सरन अस्पताल में उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी अविवाहित है और आईपीसी की धाराओं और पॉक्सो ऐक्ट के तहत सुभाष पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 28 वर्षीय व्यक्ति ने स्वीकार किया है कि रविवार को उसने शराब के नशे में बच्ची से बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि बच्ची के माता-पिता काम पर बाहर जाते थे और उसे उसकी एक रिश्तेदार के पास छोड़ जाते थे. रविवार को उस रिश्तेदार का बेटा भी घर पर था. अधिकारी ने बताया कि जब आरोपी ने देखा कि उसकी मां आसपास नहीं है तो उसने कथित तौर पर बच्ची से बलात्कार किया. 

 
Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button