MP में 16 साल के लड़के के साथ महिला ने किया यौन शोषण, दुष्कर्म केस में फंसाने की दी धमकी

भोपाल: मध्य प्रदेश में अपराध के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह राजगढ़ का है। जी दरअसल यहाँ एक 35 साल की महिला के द्वारा 16 साल के नाबालिग लड़के का यौन शोषण किया गया है। केवल यही नहीं बल्कि महिला के पति और सास-ससुर ने भी इसमें बराबर की हिस्सेदारी निभाई है। बताया जा रहा है उन्होंने नाबालिग लड़के के परिवार से इस मामले को दबाने के लिए 1 लाख रुपए की मांग भी की और जब परिवार ने इंकार कर दिया तो दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी तक दे डाली।

जी हाँ, अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला और उसके परिवार को गिरफ्तार किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक 35 साल की महिला पर PCSCO अधिनियम के तहत गांव में रहने वाली 16 वर्षीय पीड़ित का दो बार यौन उत्पीड़न करने का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी के पति और ससुराल वालों ने पीड़ित परिवार से एक लाख रुपये की मांग की और राशि का भुगतान नहीं करने पर बलात्कार का मामला दर्ज करने की धमकी दी थी।

इस पूरे मामले पर राजगढ़ एसपी प्रदीप शर्मा का कहना है कि, “जब लड़के के परिवार ने भुगतान करने से इनकार कर दिया, तो महिला के पति और ससुर ने पपीते के पेड़ों को काटकर उनकी कृषि भूमि को नुकसान पहुंचाया।” इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी के पति और ससुराल वालों पर आईपीसी की धारा 384 (जबरन वसूली की सजा), और 427 (नुकसान पहुंचाना) के तहत आरोप लगाया गया है और गिरफ्तार किया गया है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के आसार पीड़ित ने बीते सोमवार को चाइल्डलाइन राजगढ़ में संपर्क किया और पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी दी। पीड़ित का कहना है वह घटना के बाद डिप्रेशन में था, और सामाजिक कलंक के डर से उसने किसी को कुछ नहीं बताया। वहीँ जब महिला के परिवार वालों ने उसके परिवार को प्रताड़ित करना शुरू किया तो उसने सब कुछ खुलकर बता दिया।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five − 3 =

Back to top button