20 घंटे की बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ वायरलेस स्टीरियो TWS ईयरफोन्स

PTron Bassbuds Jets ट्रू वायरलेस स्टीरियो TWS ईयरफोन्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. ये कंपनी के Bassbuds सीरीज का नया मॉडल है. इस ऑडियो डिवाइस के केस में डिजिटल इंडिकेटर दिया गया है. जो बची हुई बैटरी को डिस्प्ले करता है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.0 का सपोर्ट दिया गया है.

PTron Bassbuds Jets TWS ईयरफोन्स की कीमत भारत में 999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे ऐमेजॉन इंडिया से डैजलिंग ब्लू, रैविशिंग वाइट और क्लासी ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं.

इन दोनों ईयरबड्स में फ्लैट टच सेंसिटिव एरिया दिया गया है. इसकी मदद से कॉल्स और म्यूजिक कंट्रोल किए जा सकते हैं और वॉयस असिस्टेंट्स को एक्टिव किया जा सकता है. डीप बेस के साथ Hi-Fi स्टीरियो साउंड डिलीवर करने के लिए दोनों ही बड्स में 10mm डायनैमिक ड्राइवर दिए गए हैं.

इन ईयरफोन्स में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.0 का सपोर्ट दिया गया है. इससे यूजर्स को 10 मीटर तक स्ट्रॉन्ग कनेक्शन मिलेगा. कंपनी के मुताबिक, इन बड्स में पैसिव नॉयस कैंसिलेशन दिया गया है और ये स्मार्टफोन के साथ पेयर होने में 3-5 सेकेंड का वक्त लेते हैं.

जहां तक बैटरी की बात है तो PTron Bassbuds Jets मैग्नेटिक केस की बैटरी 400mAh की है और इसे 2 घंटे में चार्ज किया जा सकता है. ईयरबड्स में यूजर्स को 5 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक मिलेगा. तो वहीं केस के साथ टोटल प्लेबैक टाइम 20 घंटे का हो जाएगा.

साथ ही यूजर्स को कॉलिंग के लिए स्टीरियो और मोनो मोड का भी ऑप्शन मिलेगा. दोनों ही बड्स में बिल्ट-इन माइक हैं और इनमें वाटर और स्वेट रेसिस्टेंस के लिए IPX4 रेटिंग दी गई है. 

Back to top button