क्या राजनीति में एंट्री लेंगी सोनाक्षी सिन्हा? मिला ये… जवाब

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के पापा-एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा, मां पूनम सिन्हा और भाई लव सिन्हा राजनीति में सक्रिय हैं. एक्ट्रेस सोनाक्षी को अपनी फैमिली को सपोर्ट करते हुए देखा गया है. लेकिन क्या सोनाक्षी सिन्हा खुद भी राजनीति में एंट्री लेना चाहती है? एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्ट किया है.

सोनाक्षी सिन्हा ने राजनीति में एंट्री को लेकर कहा-  ‘मेरे ऐसे कोई प्लान्स नहीं हैं.’ भाई लव सिन्हा की राजनीति में एंट्री पर सोनाक्षी ने कहा- मैं बहुत खुश हूं कि लव ने ये स्टेप उठाया. क्योंकि इसके लिए लव के पास योग्यता है. राजनीति में क्या चल रहा है इससे वो अच्छे से कनेक्टेड है और उसे पूरी जानकारी है.  

न्यू ईयर पर क्या है सोनाक्षी का प्लान?
न्यूर ईयर पर अपने प्लान्स के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी ने कहा- आमतौर पर मैं ऑफ लेती हूं और न्यू ईयर पर मैं नई जगहों पर ट्रैवल करती हूं. हालांकि, इस साल पता नहीं मैं ये कर पाऊंगी या नहीं. महामारी के कारण लंबे ब्रेक के बाद मैंने हाल ही में अपने डिजिटल प्रोजेक्ट के लिए शूट शुरू किया है. हो सकता है कि मैं कहीं जाऊं. 

प्रोफोशनल फ्रंट पर, सोनाक्षी को पिछली बार सलमान खान संग फिल्म दबंग 3 में देखा गया था. इस फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया था.अब सोनाक्षी सिन्हा फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगी. इस फिल्म में अजय देवगन और संजय दत्त मुख्य रोल में हैं. शरद केलकर, एम्मी विर्क और प्रणीता सुभाष जैसे सितारे भी इस फिल्म में अहम रोल में हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + 13 =

Back to top button