क्या शत्रुघ्न सिन्हा लेंगे राजद का टिकट, जानें पूरी बात

पटना। बिहार में बुधवार को सियासी इफ्तार पार्टी थी जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा भाजपा सांसद और चर्चित अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की हो रही है। शत्रुघ्न सिन्हा जदयू की इफ्तार पार्टी में नहीं बल्कि राजद की इफ्तार पार्टी में नजर आए, जिन्हें देखकर राजद सुप्रीमो के बच्चों के चेहरे खुशी से खिल उठे।क्या शत्रुघ्न सिन्हा लेंगे राजद का टिकट, जानें पूरी बात

राजद सुप्रीमो के छोटे बेटे सह बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी आवास पर इफ्तार का आयोजन किया था जिस में महागठबंधन के सभी नेताओं सहित मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी आमंत्रित किया गया था, जदयू की भी इफ्तार पार्टी ठीक इसी समय हज भवन में चल रही थी। राजद की इफ्तार पार्टी में नीतीश कुमार तो नहीं आये लेकिन भाजपा सांसद और बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा पहुंच गए।

शत्रुघ्न के अगल-बगल बैठे तेजप्रताप- तेजस्वी 

शत्रुघ्न सिन्हा जैसे ही इफ्तार पार्टी में पहुंचे सभी की नजर उन्हीं पर टिक गई। उनके बैठते ही तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच उनके पास बैठने की चाहत दिखी। जिसमें तेजप्रताप तो शत्रुघ्न के बगल में बैठ गए लेकिन तेजस्वी को बड़ी मुश्किल से उनके बगल की जगह मिली क्योंकि पास में ही बहन मीसा बैठी थीं। तेजस्वी किसी तरह शत्रुघ्न सिन्हा के पास बैठ सके। 

पार्टी में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मेरे इफ्तार में आने को राजनीति से जोड़ कर नहीं देखा जाना चाहिए। इसका राजनीति से कोई संबंध नहीं है। लालू परिवार से मेरा पुराना संबंध रहा है और मैं उसी संबंध की वजह से पार्टी में आया हूं। इस मौके पर जब पत्रकारों ने शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा कि क्या वो आरजेडी से चुनाव लड़ेंगे तो बगल में बैठे तेजप्रताप ने कहा क्यों नहीं? इस पर शत्रुध्न सिन्हा ने भी कहा, ‘तेजप्रताप के मुंह में घी शक्कर’

जदयू के इफ्तार में पहुंचे कांग्रेस के विधायक

पटना में एक ही दिन राजद और जदयू के इफ्तार पार्टी का आयोजन हुआ। दोनों पार्टियों ने अपने- अपने सहयोगी दलों को आमंत्रित कर अपनी ताकत का इजहार किया। दोनों पार्टियों में खास बात ये रही कि जहां राजद की इफ्तार पार्टी में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पहुंचे तो वहीं जेडीयू की इफ्तार पार्टी में कांग्रेसी विधायक मुन्ना तिवारी पहुंचे। 

Back to top button