भारत में जल्द लॉन्च होगा iQOO 8, जानें कमाल के फीचर्स

iQOO एक चीनी फोन निर्माता कंपनी है जिसने 2019 में मोबाइल उत्पादन की दुनिया में कदम रखा था. इस महीने की शुरुआत में iQOO ने चीन में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स, iQOO 8 और iQOO 8 Pro लॉन्च किए थे और तब यह अनुमान लगाया जा रहा था कि यह फोन भारत में भी लॉन्च हो सकता है. अब एक भारतीय टिप्स्टर का कहना है कि iQOO अपने स्मार्टफोन iQOO 8 को अगले महीने में भारत में लॉन्च कर सकती है. आइए देखें कि यह टिप्स्टर और क्या कहता है… 

iQOO 8 भारत में 

टिप्स्टर देबायन रॉय, जो @Gadgetsdata नाम का एक पेज चलाता है, उसने अपने ट्विटर अकाउंट से यह ट्वीट करके बताया कि उसके हिसाब से बीच सितंबर में iQOO 8 भारत में लॉन्च हो जाएगा. देबायन ने इस बात को बहुत दृढ़ता से कहा है. अब iQOO 8 के साथ iQOO 8 Pro भी भारत में रिलीज होगा या नहीं, इस पर अभी किसी प्रकार की कोई खबर नहीं आई है. 

iQOO 8 के फीचर्स 

स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित iQOO 8 की 6.56-इंच की एमोलेड एफएचडी+ 120Hz की फ्लैट स्क्रीन है. इस सीरीज के सभी फोन्स में 12GB का LPDDR5 RAM और 512GB का UFS 3.1 स्टोरेज की सुविधा मौजूद है. 
कैमरे की बात करें तो यह एक ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला फोन है जिसमें 50MP का मेन सेन्सर, 13MP का टेलीफोटो सेन्सर और 13MP का अल्ट्रा-वाइड सेन्सर शामिल है. 

iQOO 8 4,350mAh की बैटरी के साथ आता है जो 120W की चार्जिंग को सपोर्ट करता है. बैटरी के नजरिए से अगर iQOO 8 Pro की बात करें तो उसमें 120W चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी, 50W की वायरलेस चार्जिंग और 10W की रिवर्स वायरलेस चार्जिंग भी मिल रही है.

Back to top button