असम के ढुबरी जिले में जंगली हाथी ने एक शख्स के ऊपर किए हमले में शख्स हुआ घायल

असम (Assam) के ढुबरी (Dhubri) जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां जंगली हाथी ने एक शख्स के ऊपर हमला (Wild Elephant Attack On Man) कर दिया. शख्स जान बचाने के लिए भागा लेकिन वो हाथी की पहुंच से दूर नहीं जा पाया. हाथी अपनी सूंड़ से पकड़कर शख्स को घसीटता हुआ दिखाई दिया.

जंगली हाथी ने किया जानलेवा हमला

बता दें कि हाथी के हमले की इस खौफनाक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ढुबरी जिले के टमारहाट इलाके के एक गांव में ये घटना हुई. इस इलाके में हाथियों का आतंक है.

हाथी ने शख्स पर कैसे किया हमला?

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि हाथी को आता देख शख्स बचने के लिए भागने लगता है लेकिन थोड़ी दूर चलने के बाद ही वो जमीन पर गिर जाता है. जब तक वो दोबारा भागने के लिए उठता हाथी उसके पास तक पहुंच जाता है और उस पर हमला बोल देता है.

हाथी के हमले में घायल हो गया शख्स

जान लें कि ये घटना टमारहाट में बीते 18 दिसंबर को हुई. हाथी के हमले में शख्स घायल हो गया. शख्स की उम्र 30 साल बताई जा रही है. फॉरेस्ट ऑफिसर ने बताया है कि घायल शख्स को घटना के बाद हॉस्पिटल में ए़डमिट किया गया, उसका इलाज जारी है. हमला करने के बाद हाथी जंगल की तरफ भाग गया.

स्थानीय लोगों ने बताया कि उनके गांव में जंगली हाथी अक्सर आ जाते हैं. वो इस बात से बहुत परेशान हैं. हाथी खेत में लगी उनकी फसल को उजाड़ देते हैं. हमेशा हाथी के हमले का खतरा बना रहता है.

Back to top button