पत्नी की मौत का पति ने बनाया लाइव वीडियो

- in अपराध

मथुरा : देश में कई कानून बनाए जाने के बाद भी दहेज़ लोभियों की कमी नहीं हो रही है. इसी सिलसिले में एक और नया मामला जुड़ गया है. ताजा मामला मथुरा का है जहां पर एक पत्नी ने अपने ससुराल वालों की मांगों से परेशान होकर फांसी के फंदे को गले लगा लिया इस दौरान उसका पति इस पूरी घटना का वीडियो बना रहा था. पत्नी की मौत का पति ने बनाया लाइव वीडियो

पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना  हाईवे क्षेत्र की बुद्ध विहार कॉलोनी में गुरुवार रात की है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस व युवती के परिजन रात में ही उसके घर पहुंच गए थे. पुलिस ने ससुराल वालो के खिलाफ दहेज उत्पीड़न एवं गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसके पति राजकपूर व सास विमला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पति इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाता रहा जबकि सास व ननद दरवाजे के बाहर खड़ी होकर उसे खुदकुशी न करने के लिए रोक रही थीं. घटना के बाद इस वीडियो को वायरल कर दिया गया  इस वीडियो में विवाहिता फांसी का फंदा लगाते दिख रही है, जबकि उसका पति उसे रोकने की बजाए उसे उकसा रहा था. मामले में पुलिस ने भी खुलासा किया है कि यह वीडियो घर के ही सदस्य ने बनाया है. पुलिस ने बताया कि वीडियो के आधार पर जाँच को नए सिरे से शुरू किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी