प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति की करवा दी हत्या फिर कुत्ते ने पहुंचाया जेल…

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से सनसनीखेज वारदात सामने आई है जहां एक पत्नि ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी. पूरी साजिश के तहत पत्नि ने पति को सब्जी लेने भेजा और हत्या करवाने के लिए समय-समय पर उसकी लोकेशन लेती रही. हत्या होने के बाद पति के गुमशुदा होने की कंप्लेंट भी दर्ज कराई. यही नहीं, जिन लोगों ने महिला और उसके प्रेमी के संबंधों का विरोध किया था उनको भी हत्या के आरोप में फंसा दिया. लेकिन पुलिस के फैंटम खोजी कुत्ते ने पूरी साजिश का खुलासा कर दिया और सारी सच्चाई सामने ला दी.

यह मामला आजमगढ़ जिले के सरायमीर थाना क्षेत्र के असाढ़ा गांव का है जहां पर मुकेश ने सपने भी नहीं सोचा होगा कि जिस पत्नी के साथ वह सात फेरे ले रहा है, सात जन्मों तक साथ निभाने की कसम खा रहा है. वही पत्नी उसे दगा दे देगी. साथ ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रचेगी और उसे मौत के घाट उतरवा देगी. यहीं नहीं, जब पति का कत्ल हो रहा था तब आरोपी पत्नी फोन पर उसकी लोकेशन लेती रही.

जी, हां इश्कबाज पत्नी ने प्रेमी से शादी रचाने के चक्कर में अपने पति की हत्या करा दी और शव को ठिकाने लगाने के बाद थाने में पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी. पुलिस जब मुकेश की तलाश में जुटी तो दो ही दिन बाद उसका शव एक नदी के किनारे पड़ा मिला. पुलिस ने खोजी कुत्ते की मदद से मामले की गहराई से जांच करना शुरू किया तो कुत्ते ने हत्यारे का पता लगा लिया. जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया. पुलिस ने छानबीन के बाद आरोपित पत्नी उसके प्रेमी सहित सात लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

आजमगढ़ जिले के सरायमीर थाना क्षेत्र के असाढ़ा गांव की रहने वाली पत्नी कुसुम ने सात फेरों की सौगात में पति को मौत दे दी. चार बच्चों की मां कुसुम का गांव के ही एक युवक के साथ काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बीच दोनों एक दूसरे से छिप-छिप कर मिलने लगे. इसी बीच एक दिन बच्चों ने इनकी करतूत को देख लिया और अपने पिता को सारी बात बताई. जिसके बाद मुकेश भी इन पर नजर रखने लगा.

वहीं, पति मुकेश ने एक दिन दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया. जिसके बाद मुकेश ने अपनी पत्नी को डांट-फटकार लगाई. मुकेश की डांट कुसुम को इस कदर नागवार लगी कि उसने उसी वक्त मुकेश को रास्ते से हटाने की ठान ली. इसके लिए कुसुम ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की पूरी कहानी तैयार की. कुसुम ने पुलिस को बताया कि सब्जी लेने के बहाने पहले उसने पति मुकेश को बाजार भेजा. रास्ते में प्रेमी कलंदर और उसके साथियों ने मुकेश को अपने ऑटो में अगवा कर लिया और उसे पहले शराब पिलाई फिर गला दबाकर चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी और शव को नदी किनारे फेंक दिया.

वहीं, इस मामले में आजमगढ़ की एसपी त्रिवेणी सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि मृतक की पत्नी कुसुम और प्रेमी कलंदर के पकड़े जाने के बाद गांव में पंचायत हुई थी. पंचायत में जिस-जिस ने भी गांव में प्रेमी को आने से मना किया था. उस -उस को इस हत्या में फंसाने की साजिश की गयी थी. साजिश के तहत जब मुकेश घर से सब्जी लेने के लिए निकला था तभी उसे रास्ते में तेरहवी के भोज में शामिल होने के लिए प्रेमी और उसकी बहन ने मुकेश को अपने साथ ले गए.

आगे उन्होंने बताया कि शाम को मुकेश की शराब पिलाकर हत्या कर दी गयी. इतना ही नहीं पुलिस को गुमराह करने के लिए हत्यारोपियों ने मुकेश के मोबाइल को लेकर कई दिनों तक अलग-अलग क्षेत्रों में घुमाते रहे. जांच के दौरान पुलिस को मुकेश की पत्नी पर शक हुआ. जिसके बाद डॉग स्क्वायड की मदद से पुलिस प्रेमी तक पहुंच गयी. जिसके बाद पुलिस ने घटना में शामिल प्रेमी, प्रेमी की बहन को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो पूरी घटना का खुलासा हो गया. अब सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

Back to top button