पत्नी से हुआ प्यार तो प्रेमिका का किया ये हाल..

पुलिस ने आखिर तुगलकाबाद में हुई महिला की हत्या के मामले में कातिल को पकड़ लिया है. घर के अंदर बेड में छिपाकर रखी गई महिला की लाश के मामले में दिल्ली पुलिस ने महिला के प्रेमी को छत्तीसगढ़ से धर दबोचा है. पुलिस ने बताया कि महिला का पति सुरेश जो की एक डॉक्टर है ने ही अपनी लिव इन पार्टनर मारिया उर्फ सावित्री मेहरा की हत्या कर लाश को बेड में छिपा दिया था. इस बात का खुद सुरेश ने पुलिस द्वारा पूछताछ में स्वीकार किया.

सुरेश ने समाज के विरोध के बावजूद मारिया से शादी की थी मगर इस बीच जब वह अपने गांव गया तो घरवालों ने उसकी शादी करवा दी. शादी हो जाने के बाद सुरेश को अपनी पत्नी से प्यार हो गया. इसके चलते उसने मारिया को रास्ते से हटाने की ठान ली. सुरेश ने गिरफ्तारी के बाद कहा कि मरिया मुझ से पांच साल बड़ी थी मेरा उस से दिल भर गया था. जिसके चलते मेने मारिया की हत्या की. मामला तब सामने आया जब मारिया की मां ने मरिया की खोजबीन की. दिल्ली के DCP (साउथ-ईस्ट) चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि मारिया के कत्ल का खुलासा इतनी जल्दी नहीं होता, अगर कई दिनों से उसकी खोज खबर न मिलने की वजह से परेशान होकर उसकी मां मरिया के बारे में पूछताझ न करती.

जब प्रोड्यूसर ने अभिनेत्री श्रुति से कहा, हमें खुश कर दो दूंगा ये बड़ा उपहार

मारिया की माँ के कहने पर मरिया का पूर्व प्रेमी उस्मान जब मरिया की खोज में दिल्ली आया तो पड़ोसियों से पता चला कि मारिया और उसका पति सुरेश पिछले 15 दिनों से कहीं बाहर गए हुए हैं. अगले दिन दोबारा उस्मान उसी पते पर पहुंचा तो मकान मालिक और पड़ोसियों की मदद से घर का ताला तोड़ा गया. लेकिन घर के अंदर बदबू आने लगी. जब बेड खोलकर देखा गया तो अंदर मरिया की लाश पड़ी हुई थी.

Back to top button