जब हवस की भूख मिटाने के लिए परमाणु पनडुब्बी में बनाये संबंध, लेकिन फिर हुआ ये हाल

पनडुब्बी एक पानी के अन्दर चलने वाला जलयान है. जिसे वॉटरक्राफ़्ट कहते है. पनडुब्बियों का इस्तेमाल सर्वाधिक तौर से सेना में किया जाता है, लेकिन अब पनडुब्बी को लेकर खबर सामने आ रही है जिसमें ब्रिटेन की नौसेना सब-लेफ्टिनेंट रेबेका एडवर्ड्स पर आरोप लगे हैं कि इन्होनें परमाणु पनडुब्बी पर तैनाती के समय एक अन्य क्रू मेंबर के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं।

सूत्रो के मुताबिक कहा जाता है कि जब ‘HMS विजिलेंट’ पनडुब्बी जब नॉर्थ ब्रिटेन के 4 परमाणु संपन्न पनडुब्बियों में से एक है और वह वजब नॉर्थ अटलांटिक में तैनात था जिसमें रेबेका के एक क्रू मेंबर के साथ ‘आपत्तिजनक संबंध’ थे.HMS विजिलेंट ब्रिटेन सक्रिय तौर पर यूके को परमाणु युद्ध की स्थिति में सुरक्षा देने के लिए विकसित की गई है।

दुबई के ये नजारे देख आप हो जाएगे हैरान, इन तस्वीरों को देख घूम जाएगा आपका सर

एस मामले के बाद पनडुब्बी के कमांडर स्टुअर्ट आर्मस्ट्रॉन्ग को बीते महीने ही नौकरी से निकाल दिया गया है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि पनडुब्बी पर तैनात अन्य क्रू मेंबर्स ने 41 साल के तलाकशुदा स्टुअर्ट आर्मस्ट्रॉन्ग के खिलाफ  विरोध छेड़ दिया था.

आपको बता दे कि यह खबर का खुलासा तब हुआ जब आरोपी महिला कर्मचारी की तस्वीरें सार्वजनिक हुई,लेकिन अभी इसी पूरी रिपोर्ट आनी बाकी है, यह पनडुब्बी नए परमाणु हथियार लेने अमेरिका की तरफ जा रही थी. एक सूत्र ने ‘द सन’ के मुताबिक पनडुब्बी में मौजूद सभी क्रू मेंबर्स को हटा दिया गया है. साल 2011 में यूेके ने महिलाओं को पनडुब्बी में जाने की इजाजत मिली थी.

Back to top button