जब इस पागल पति ने सड़क पर अपनी पत्नी को कपड़े फाडकर घुमाया न्यूड, वीडियो हुआ वायरल…

रावटी के पास मेघलाखाली में nude घुमाए जाने वाली महिला के साथ उस दिन पति सहित अन्य लोगों ने क्रूरता की इंतहा कर दी थी।उसने बताया कि उस दिन लाठी और धारदार हथियार लिए लोगों ने उसे करीब एक घंटे तक सड़कों पर घुमाते रहे थे। इस दौरान लोग मदद की बजाय mobile पर video बना रहे थे।

23 वर्षीय विवाहिता के मेघलाखाली निवासी 24 वर्षीय बहादुर मईड़ा से love संबंध थे। अक्टूबर के अंतिम सप्ताह में वह रतलाम के पास धभाईपाड़ा में रिश्तेदार के यहां आई थी। 28 अक्टूबर को प्रेमी के साथ भाग गई तो परिजन ने दीनदयाल नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।

महिला को पति व ससुराल वाले तलाश रहे थे। वह मऊड़ीपाड़ा में बहादुर मईड़ा के साथ मिल गई। पति, ससुर तथा अन्य रिश्तेदारों ने वहीं दोनों की पिटाई की और पकड़कर गांव ले गए। गांव में एक बार फिर दोनों की पिटाई की और युवक के घर के सामने ले जाकर दोनों के कपड़े फाड़ दिए।

पैदा होते ही चलने की कोशिश कर रहे इस Super Baby का वीडियो देख आपके उड़ जाएगे होश…

इसके बाद लाठी और हथियारों के बल पर nude दोनों काे करीब एक घंटे तक जुलूस निकाला गया। इसके बाद दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया गया और लकड़ी से जमकर पीटा गया।महिला ने बताया उसकी तीन बहनें और दो भाई हैं। चार साल पहले उसकी शादी हुई थी।बताते चले की यहा खबर काफी पुरानी है।

Loading...

Check Also

गैस कैशियर श्याम सिंह की हत्या के खुलासे के करीब पुलिस

लखनऊ । विभूतिखण्ड थानाक्षेत्र में गैस कैशियर श्याम सिंह की हत्या के खुलासे के करीब पुलिस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com