जब साल विद्या बालन से माँ बनने के सवाल पर दिया ऐसा बयान, की सबकी बोलती हुई बंद

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी फिल्म की सक्सेस एन्जॉय कर रही हैं और आने वाली एक जनवरी को उनका जन्मदिन है और वह 38 साल की हो जायेंगी. नए साल की शुरुआत विद्या के लिए बेहद शानदार होती है और इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है. इस ख़ास दिन के पहले जब विद्या से नए साल पर कुछ नया करने को लेकर पूछा गया कि वह माँ कब बनेगी तो इस सवाल के जवाब में विद्या ने काफी हैरान करने वाला जवाब दिया. 

हाल ही में आई फिल्म “तुम्हारी सुल्लू” से विद्या बालन ने एक बार फिर बॉक्सऑफिस पर अपना जलवा कायम रखा और दिखा दिया की वह भी दमदार हैं. बता दें कि विद्या बालन के लिए नए साल की शुरुआत बेहद खूबसूरत होने वाली है. दरअसल 1 जनवरी को विद्या का जन्मदिन है तो नया साल काफी शानदार होने वाला है. ऐसे में उनके जन्मदिन से पहले जब विद्या से माँ बनने को लेकर सवाल किया गया तो विद्या ने बहुत ही मजेदार और धाकड़ जवाब दिया. विद्या का कहना था कि अभी उनके पास बेबी के लिए टाइम नहीं है, मेरे 20 से अधिक बच्चे हैं. विद्या ने एक इंटरव्यू में इस बात को बहुत ही मजेदार लहजे में लेते हुए टाल दिया और कहा “मेरे लिए फ़िल्में ही मेरे बच्चे हैं और आने वाले समय में मैं अपने बच्चों पर ध्यान देने की कोशिस करूंगी.”

इस फिल्म में बोल्ड सीन देकर राजश्री को सब समझने लगे हैं पोर्न स्टार

बता दें कि विद्या बालन को कुछ दिनों पहले एक हॉस्पिटल में स्पॉट किया गया था जिसके बाद से उनकी प्रेगनेंसी की ख़बरें काफी सुर्ख़ियों में आ गई थीं. सोशल मीडिया पर भी विद्या की डॉक्टर के पास जाते हुए यह तस्वीर काफी छा गई थी और उनके माँ बनने की खबर भी तेज़ी से वायरल हो रही थी. 

विद्या बालन की कुछ दिनों पहले आई फिल्म तुम्हारी सुल्लू दर्शकों को काफी पसंद आई और एक बार फिर विद्या का शानदार अभिनय देखने को मिला. इस फिल्म के लिए विद्या को काफी सराहना मिली और फिल्म भी बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई. बता दें कि विद्या ने साल 2005 में आई फिल्म परिणीता से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था जिसके बाद 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी के बंधन में बंधी थीं.

Back to top button