पत्नी के नपुंसक कहने पर पति ने दूसरी महिला संग पोर्न वीडियो बना भेजा ससुर को

- in ज़रा-हटके

हैदराबाद में नपुंसकता का आरोप लगाकर तलाक मांगने वाली पत्नी को उसके पति ने अनोखा जवाब दिया है. महेश नाम के शख्स (बदला हुआ नाम) ने किसी दूसरी महिला के साथ मिलकर पोर्न वीडियो बनाया और उसे अपने ससुर को भेज दिया. लेकिन उसे ये दांव उलटा पड़ गया और उसे जेल जाना पड़ा क्योंकि उसके ससुर ने पुलिस में इसकी शिकायत कर दी. पत्नी के नपुंसक कहने पर ति ने दूसरी महिला संग पोर्न वीडियो बना भेजा ससुर को

फिलहाल पुलिस ने उसे जेल भेज दिया. दरअसल 2016 में महेश की शादी कनिका (बदला हुआ नाम) से हुई थी. अलग होने के पहले दोनों सिर्फ 15 दिनों तक साथ रहे. दोनों के घरवालों ने काफी कोशिश की कि शादी न टूटे लेकिन बाद में कनिका ने अपने पति पर नपुंसकता का आरोप लगाते हुए तलाक के लिए अपील की.

जैसे ही महेश को इस बात का पता चला वो गुस्से में पागल हो गया. पुलिस ने बताया कि अपनी बीवी को गलत साबित करने के लिए उसने किसी दूसरी औरत के साथ पोर्न वीडियो बनाकर अपने ससुर को भेज दिया. वीडियो देखकर कनिका के पिता और चाची ने चन्नई में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस की पूछताछ में महेश ने स्वीकार किया कि उसने जानबूझकर वीडियो क्लिप भेजा है. पुलिस ने महेश के ऊपर आईटी एक्ट की धारा के अंतर्गत उत्पीड़न, अश्लील वीडियो भेजने और गलत यौन टिप्पणी करने के आरोप में उसे जेल भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सारे मर्द जरूर देख ले : अपनी ताकत बचाए रखना चाहते हो तो रात को कभी मत करना ये काम …

आज कल हर इंसान अपनी जिंदगी (Life) में