बीवी का अल्ट्रासाउंड कराने गए शख्स के उड़े होश जब रिपोर्ट में आई स्पोर्ट्स कार

ऐसा लग रहा है कि आजकल दुनिया कुछ ज्यादा ही होती जा रही है। आप सोशल मीडिया को ही देख लीजिए। आपको ऐसी-ऐसी घटनाएं दुनिया में घटती हुई नजर आ जाएंगी, जिनके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं।

Loading...

आमतौर पर जब भी कोई दम्पति डॉक्टर के पास क्लीनिक में अल्ट्रासाउंड करवाने जाता है, तो उनके मन में कुछ सवाल होते हैं। उनका होने वाला बच्चा पेट में क्या कर रहा होगा, कैसा दिखता होगा? मगर आप सोचिए कि आप अपनी बीवी को लेकर डॉक्टर के पास जाएं और वो कहे कि मुबारक हो, आप एक स्पोर्ट्स कार के बाप बनने वाले हैं।

आपकी हालत तो उस समय सच में देखने लायक होगी। ऐसा ही कुछ हुआ एक शख्स के साथ, जब वह अपनी पत्नी को लेकर डॉक्टर के पास गया। Reddit पर एक्टिव एक यूजर ने एक पोस्ट करके यह जानकारी दी।

वह जब अपनी प्रेग्नेंट बीवी का चेकअप करवाने डॉक्टर के पास गया, तो अल्ट्रासाउंड में पेट के अन्दर एक स्पोर्ट्स कार जैसी आकृति दिखाई दी। यह देखकर पति-पत्नी दोनों चौंक गये। आपकी और मेरी तरह वो भी उस समय यही सोचने लगे, ‘ऐसा कैसे हो सकता है।’

जब पता चला कि पेट में कार नहीं, उनका बेबी ही है। बस उसकी आकृति इस समय कार जैसी दिख रही है, तब उनकी जान में जान आई। उनका कहना था, ‘एक तो वो पहले से ही आश्चर्य में है कि उनकी बीवी दोबारा इतनी जल्दी प्रेग्नेंट कैसे ही गई, जबकि उनके पहले बच्चे को पैदा हुए अभी 6 महीने ही हुए हैं और अब पेट में स्पोर्ट्स कार दिख रही है।’

उन्होंने तुरन्त ही अल्ट्रासाउंड की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर डालीं, जिस पर लोगों के मजेदार कमेन्ट भी आए।

आप भी इस मजेदार वाक़ये को जल्दी से अपने दोस्तों से शेयर कर ही डालो, देखते हैं वो क्या कमेंट करते हैं।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button