जब फील्डिंग जमाते वक्त MS Dhoni को आया गुस्सा, देखे पूरा वीडियो…

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 12वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 45 रनों से मात दी. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने 9 विकेट खोकर 188 रन बनाए थे. इस मैच में सीएसके के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) राजस्थान की बल्लेबाजी के दौरान अपने खिलाड़ियों पर बुरी तरह गुस्सा हो गए थे.

बीच मैदान पर चिल्ला पड़े धोनी

राजस्थान की बल्लेबाजी के दौरान एक समय कुछ ऐसा हुआ जिससे सीएसके के कप्तान धोनी (MS Dhoni) को गुस्सा आ गया. दरअसल धोनी फील्डिंग जमा रहे थे, तभी गुस्से में वे फील्डरों पर चिल्लाने लगे. सोशल मीडिया पर धोनी के चिल्लाने का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

बता दें कि धोनी (MS Dhoni) उस समय मैदान पर फील्डिंग सेट कर रहे थे, तभी उनको खाली जगह पर एक फील्डर कम दिखा. धोनी को गुस्सा आया और उन्होंने चिल्ला कर बोला, ‘यार एक प्लेयर हमेशा गायब हो जाता है.’  

https://twitter.com/Amritansh777/status/1384203742380126212?

सीएसके ने जीता मैच 

मैच की बात करें तो सीएसके ने आराम से राजस्थान को 45 रनों से मात दी. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने 9 विकेट खोकर 188 रन बनाए थे. जवाब में राजस्थान की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 143 रन ही बना सकी. सीएसके की ओर से मोईन अली (Moeen Ali) ने 7 रन देकर 3 विकेट झटके. ये इस सीजन में सीएसके की लगातार दूसरी जीत थी. 

धोनी का बड़ा रिकार्ड
 

राजस्थान के खिलाफ कप्तानी करने उतरते ही धोनी (MS Dhoni) ने एक खास उपलब्धि हासिल कर ली है. धोनी आईपीएल में एक टीम की 200 मैच में कप्तानी करने वाले पहले कप्तान बन गए हैं. इसी के साथ धोनी भारत के लिए टी20 मैचों में सबसे ज्यादा मैचों में कप्तानी करने वाले कप्तान बन गए हैं. दूसरे नंबर पर विराट कोहली हैं, जिन्होंने बैंगलोर की 128 मैचों में कप्तानी की है.   

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button