जन्मदिन पर जब नग्न डांसर्स को देखकर नाबालिग लड़के ने किया ऐसा काम, हैरान रह गए लोग!

- in 18+

घर में किसी का जन्मदिन होता है तो यकीनन हमें भी इस बात की बेहद ख़ुशी होती है. जन्मदिन से पहले ही हम ये दिन उस इंसान के लिए हर मायने में ख़ास मनाने के लिए लग जाते हैं, और बात अगर किसी बच्चे से जुड़ी होती है तब तो हर इंसान की ख़ुशी ही सातवें आसमान पर होती है, लेकिन आज हम आपको एक करोड़पति बाप की ऐसी शर्मनाक हरकत के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपका भी खून खौल उठेगा. दरअसल एक करोड़पति बाप ने अपने 12 साल के बेटे के जन्मदिन पार्टी में अर्धनग्न डांसर्स बुलवाई थी. इस अश्लील पार्टी का video अब social media पर viral हो रहा है.

बताया जा रहा है कि ये मामला कहाँ का है और कब का है इस बात की कोई ठीक-ठीक जानकारी तो नहीं मिल पाई है, हाँ लेकिन बताया जा रहा है कि इस तरह की अश्लील हरकत के पीछे नाबालिग बच्चे के पिता की ये सोच थी कि उनका बेटा इस तरह की चीज़ देखकर बड़ा हो तो ज्यादा बेहतर होगा. इससे बेटे में समझ भी बढ़ेगी. हालाँकि जब से इस पार्टी का video social media पर आया है वो लोगों के गले ही नहीं उतर रहा है. लोग जमकर इस video उस करोड़पति बाप और इस सोच को ट्रोल कर रहे हैं.

social media पर viral इस video में एक शख्स नज़र आ रहा है जिसे लोग नाबालिग बच्चे का पिता बता रहे हैं.video देखकर आपको भी शर्म आ जाएगी, क्योंकि यहाँ पर पिता बेटे को अर्धनग्न मॉडल्स के साथ नाच रहा है और ये देखकर उसका पिता हंस रहा है. ये वाकई शर्मनाक है. बताया जा रहा है कि पार्टी में अर्धनग्न मॉडल्स को देखकर 12 साल के इस लड़के ने भी हैरान कर देने वाला कदम उठाया. मॉडल्स को आपत्तिजनक हालत में देखकर वो खुद भी कपड़े उतार कर मॉडल्स के बीच जा कूदता है.

ये हैं वो 9 वजह जिसको जानकर आपको भी हो जाएगा, मिया खलीफा से प्यार

मॉडल्स इसके बाद कहाँ ही रुकने वाली थी, जैसे ही उन्होंने बच्चे को मैदान में कूदते देखा मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार दोनों मॉडल्स ने मानो मोर्चा ही संभाल लिया और उस 12 साल के बच्चे के साथ आपत्तिजनक डांस करने की कोशिश करने लगीं. थोड़ी देर असहज होने के बाद अब लड़का भी डांस के रंग में रंग गया.

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सुहागरात के बाद महिलाओ के मन में ज़रूर आती है यह बातें

शादी हर किसी के जीवन में खास महत्त्व