जब डांस फ्लोर पर बेटी श्वेता के साथ उतरीं जया बच्चन, यूं जमकर लगाए ठुमके

डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी के वेडिंग रिसेप्शन का एक वीडियो वायरल हुआ है  जिसमें श्वेता और उनकी मां जया बच्चन ने जमकर ठुमके लगाए हैं.  यूं तो दोनों मां-बेटी ही लाइमलाइट में पसंद नहीं करती. शायद यही वजह है कि श्वेता ने फिल्मी परिवार से होने के बावजूद उन्होंने एक्टिंग में अपना करियर नहीं बनाया.जब डांस फ्लोर पर बेटी श्वेता के साथ उतरीं जया बच्चन, यूं जमकर लगाए ठुमके

हाल ही में श्वेता डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू की शादी में शामिल हुईं और अपने डांस से सबका दिल जीत लिया.गाना है, राजकुमार राव और कृति खरबंदा स्टारर फिल्म ‘शादी में जरूर आना (2017)’ का पल्लू लटके. रिपोर्ट्स की माने तो श्वेता अपने दादा हरिवंश राय बच्चन की राह पर चलने वाली हैं और जल्द ही वह भी लेखक बनने वाली हैं. श्वेता बच्चन नंदा का ये वीडियो वायरल हो रहा है. सफेद साड़ी में डांस करती हुई वे बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं.

बता दें, श्वेता की शादी साल 1997 में दिल्ली के व्यापारी निखिल नंदा से हुई थी. नव्या के अलावा उनका एक बेटा अगस्त्या भी है जो 14 साल का है.श्वेता बचपन में अक्सर अपनी मां (जया बच्चन) के साथ फिल्मों के सेट पर जाया करती थीं. हालांकि मां और पापा के बिजी शेड्यूल की वजह से उन्होंने उनके साथ बेहद कम समय ही बिताया.

श्वेता के मुताबिक, मैंने स्कूल समय में कुछ प्ले (नाटकों) में काम किया था. स्कूल के एक प्ले में मैंने हवाइयन गर्ल (हवाई द्वीप की लड़की) का किरदार निभाया था. लंबी रिहर्सल के बाद मैं बैकस्टेज यह किरदार निभाने को तैयार थी लेकिन नाटक के क्लाइमैक्स में मैं अपना शॉट भूल गई और वो मेरे लिए बेहद खराब एक्सपीरियंस रहा. उसके बाद से स्टार्ट, साउंड, कैमरा, एक्शन…ये मेरे लिए बेहद डरावने वर्ड बन गए.वहीं श्वेता की बुक की बात करें तो उनकी पहली बुक इस साल अक्टूबर में लॉन्च होगी.

She’s got em in her genes! Super fun #shwetabachchan

A post shared by Namrata Zakaria (@namratazakaria) on Apr 21, 2018 at 4:03pm PDT

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button