जब बाबर आजम के साथ हसन अली ने कि अनोखी हरकत, वीडियो देख सभी हो गये हैरान…

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) के 22वें मैच में इस्लामाबाद यूनाइटिड (Islamabad United) ने कराची किंग्स (Karachi Kings) को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी है। इस्लामाबाद की बेहतरीन जीत में इफ्तिकार अहमद ने कमाल करते हुए पारी खेलते हुए अपनी टीम को विजेता बनाया। इफ्तिकार को उनके शानदार नाबाद 71 रन के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया है। इस मैच में इफ्तिकार ने 39 गेंदों में 5 चौके और 5 छक्कों के जरिए 71 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। इफ्तिकार की पारी ने जहां प्रशंसकों का दिल जीत लिया, वहीं कराची किंग्स के बाबर आजम ने 54 गेंद पर 84 रन की पारी खेली, अपनी पारी में आजम ने 7 चौके और 3 छक्के भी लगाए। कराची किंग्स ने पहले खेलते हुए 190-4 का स्कोर तैयार किया, इस्लामाबाद की टीम ने 2 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया।

https://twitter.com/Danitweets__/status/1404490759269662732?

मैदान में ऐसे मस्ती करते दिखे बाबर आजम और हसन अली

कराची किंग्स की पारी के दौरान इस्लामाबाद के तेज गेंदबाज हसन अली कराची किंग्स के बल्लेबाज बाबर आजम के साथ खूब मस्ती करते दिखे और इस मस्ती के दौरान हसन अली ने बाबर आजम के साथ एक ऐसी हरकत कर दी कि जिसने भी देखा अपनी हंसी नहीं रोक पाया। दरअसल हुआ यह है कि पारी के 17वें ओवर के दौरान बल्लेबाजी करते समय रूमाल गिर जाता है, जिसके बाद हसन गेंदबाजी न करते हुए बल्लेबाज बाबार आजम के पास पहुंचकर उनके रूमाल को खुद उठाते हैं और बल्लेबाज के टी-शर्ट के अंदर डाल देते हैं। हसन ने ऐसा मजाक के तौर पर किया., तो वहीं गेंदबाज के इस मजाक पर बल्लेबाज मुस्कुराने लग जाते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो

दरअसल सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि 191 रनों का पीछा करने उतरी इस्लामाबाद यूनाइटिड की टीम ने 18.4 ओवरों में 8 विकेट पर लक्ष्य को हासिल कर लिया। इफ्तिकार अहमद के तूफानी 71 रन के अलावा कॉलिन मुनरो ने 56 गेंदों में 12 चौके और 2 छक्कों की मदद से 88 रन की नाबाद पारी खेली. कराची किंग्स की ओर से वकास मकसूद और अब्बास अफरीदी ने एक-एक विकेट हासिल करने में सफलता पाई।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button