जब चेन्नई सुपरकिंग्स के प्रोग्राम में रो पड़े धोनी, देखें वीडियो..

- in खेल

महेन्द्र सिंह धोनी के हाथों में एक बार फिर से चेन्नई सुपरकिंग्स की कमान है. अपनी कप्तानी में वो एक बार फिर से सुपरकिंग्स को आईपीएल के अखाड़े का सुल्तान बनाने को बेताब हैं. और हो भी क्यों ना इस टीम के साथ दो साल बाद उनका साथ जो जुड़ा है. ऐसे में खिताबी जीत की बेताबी को पूरा करने के लिए ना सिर्फ खुद धोनी मैदान पर पसीना बहा रहे हैं बल्कि पूरा सुपरकिंग्स खेमां ही जोर-शोर से लगा हुआ है. इन्हीं तैयारियों की बीच से धोनी एक ईवेंट में शिरकत करने पहुंचे, जहां पर अपनी बातें साझा करते हुए वो थोड़े इमोशनल हो गए. अपनी बातों को रखते हुए धोनी की आंखें इस कदर नम हो गई जैसा आपने या किसी ने भी पहले कभी नहीं देखा होगा. दरअसल, धोनी ऐसे शख्स हैं जो अपनी फीलिंग्स को दुनिया के सामने कम ही रखते हैं. धोनी क्यों और कैसे हुए इमोशनल वो जानने के लिए पहले इस वीडियो को देखिए, फिर इसकी पूरी बात हम आपको बताएंगे.

  ‘दो साल साथ रही तन्हाई’

ये वीडियो चेन्नई सुपरकिंग्स के प्रोमोशनल ईवेंट का है. इसमें धोनी अपनी बातों को रखते हुए इमोशनल हो गए हैं. धोनी की आंखों के नम होने की वजह है पिछले दो साल का वो दर्द, जिस दौरान उन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स से दूर रहना पड़ा है. इस वीडियो में धोनी कहते हैं, ”पिछले दो साल के काफी खट्टे मिट्ठे अनुभव रहे, जो मैंने झेले हैं. लेकिन अब फिर से एक नई शुरुआत है. हम दोबारा वापसी कर रहे हैं. उन स्पॉन्सर्स का शुक्रिया जिन्होंने हम पर अपना भरोसा बरकरार रखा है. ” इस वीडियो में इतना कहते हुए धोनी की आंखे जब ज्यादा नम और आवाज लड़खड़ाने लगती है तो उनके साथी खिलाड़ी सुरेश रैना उन्हें पानी की बोतल भी पकड़ाते हैं.

बैनक्रॉफ्ट पर एक और मार, अब समरसेट ने काउंटी से किया बैन

वीडियो में धोनी दोबारा वापसी की बात करते हैं, जिससे उनका सीधा मतलब चेन्नई सुपरकिंग्स से हैं. जो 2 साल के बैन के बाद IPL की फील्ड पर फिर से कदम रखने जा रही है. इन दो सालों के दौरान धोनी पुणे सुपरजाइंट्स का हिस्सा रहे, जिसके साथ उनके ताल्लुकात नाजुक डोर से ही बंधे रहे. दो सालों में पुणे की फ्रेंचाईजी ने धोनी की कप्तानी पर सवाल उठाते हुए ना सिर्फ उनके टीम की कमान छिनी बल्कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिलने को लेकर भी बवाल मचा रहा. CSK के प्रोमोशनल ईवेंट में पिछले दो साल के इन्हीं खट्टी यादों को शेयर करते हुए धोनी इमोशनल हो जाते हैं.

चेन्नई घर, सुपरकिंग्स परिवार

लेकिन अब IPL-11 में धोनी एक फ्रेश स्टार्ट करना चाहते हैं. धोनी के लिए चेन्नई उनका दूसरा घर है और सुपरकिंग्स फैमिली है. धोनी का इरादा पीले रंग में रंगी अपनी फैमिली को तीसरी बार IPL का चैंपियन बनाना है और साथ ही उन आलोचकों को करारा जवाब देना है जिन्होंने उनकी कप्तानी पर सवाल खड़े किए थे और उन्हें डिगा हुआ मान बैठे थे.

 
 
 

You may also like

LIVE Asia Cup: पाकिस्तान ने टॉस जीत चुनी बल्लेबाजी

पाकिस्तान ने बुधवार को एशिया कप में भारत