श्वेता तिवारी की अपमानजनक शादी का पलक तिवारी पर कैसा पड़ा असर?

अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। उनकी पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी, जिनसे उनकी एक बेटी पलक तिवारी हैं। उनकी शादी को महत्वपूर्ण मुद्दों का सामना करना पड़ा, जिसके कारण 2007 में उनका तलाक हो गया। 2013 में, उन्होंने अभिनव कोहली से शादी की, और उनका एक बेटा रेयांश कोहली है। हालांकि, उनकी दूसरी शादी में भी मुश्किलें आईं और उन्होंने और अभिनव ने 2019 में अलग होने की घोषणा की। वहीं, अब श्वेता ने अपनी टूटी हुई शादी और इसका बेटी पलक की परवरिश पर पड़े असर को साझा किया है।

श्वेता तिवारी ने हाल ही में बताया कि कैसे वह अपनी अपमानजनक शादियों और तलाक के कारण पलक के बचपन को लेकर चिंतित थीं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘पलक जब मुझे उस दौर में देखती थी तो मैं अक्सर सोचती थी कि उसका बचपन कैसा होगा। किसी तरह, उसने हर चीज को सकारात्मक रूप से लिया और खुद को अलग तरीके से ढाला।’

श्वेता तिवारी ने आगे कहा, ‘मेरी परवरिश का काम और उसकी खुद की संवेदनशीलता ज्यादा है। वह खुद एक शक्तिशाली लड़की है, वह समझ गई है कि अगर आप खुद को हल्के में नहीं लेंगे तो कोई भी इसे हल्के में नहीं लेगा। कोई आपकी मदद नहीं करेगा। यदि आपको कोई समस्या है तो आपको उसे स्वयं ही सुलझाना होगा।’

श्वेता ने बेटी पलक की तारीफ करते हुए कहा, ‘इसलिए उसने मेरी यात्रा से भावनात्मक रूप से मजबूत बनना सीखा है। तो यही बात उसे मजबूत बनाती है, अब वह एक बहुत ही संवेदनशील बच्ची है।’ श्वेता तिवारी मशहूर टेलीविजन अभिनेत्री हैं, जिन्हें मुख्य रूप से उनके लोकप्रिय टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में अपनी भूमिका के लिए जाना जाता है।

काम के मोर्चे पर, श्वेता तिवारी अगली बार रोहित शेट्टी, सुशांत प्रकाश और स्नेहा शेट्टी कोहली द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर सीरीज ‘इंडिया एयर फोर्सट में दिखाई देंगी। इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं। यह रोहित शेट्टी पिक्चर्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित कॉप यूनिवर्स पर आधारित है। सात एपिसोड की सीरीज इसी साल अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

Back to top button