‘ये रिश्ता क्या…’ की नायरा ले रहीं हैं स्पेशल डाइट, जानिए क्या है वजह

- in मनोरंजन

अभिनेत्री शिवांगी जोगी गर्मियों को मात देने के लिए लिक्विड डाइट पर हैं. शिवांगी ने कहा, मैं भाग्यशाली हूं कि मेरी मां हमेशा मेरे आसपास रहती हैं और सेट पर भी वो मेरे साथ होती हैं. वह हर पल मेरी देखभाल करती हैं.

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने गर्मियों को मात देने के लिए यह फैसला किया है. वो हमेशा सेट पर ताजा फल और सब्जियों का जूस लाती हैं. अभिनेत्री इन दिनों टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा की भूमिका में नजर आ रही हैं.

स्टार प्लस के सीरियल ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में आजकल खुशियों का माहौल है क्योंकि कीर्ति मां बनने वाली है. कार्तिक मामा और नायरा बुआ बनने वाली हैं. गोयनका और सिंघानिया परिवार में सभी जश्न के रंग में रंगे हैं. लेकिन शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. जहां कीर्ति मम्मी बनने वाली है, वहीं सबकी लाडली नायरा की जिंदगी में गमों के बादल छा गए है. दरअसल, उन्हें पता चला है कि वे कभी मां नहीं बन सकतीं.

इस वजह से नायरा के आंखों में आंसू हैं. वह काफी मायूस हैं. जैसा कि सभी जानते हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है में कुछ भी आसानी से नहीं होता. सब कुछ ट्विस्ट एंड टर्न, हैवी ड्रामा दिखाने के बाद होता है. इसीलिए मेकर्स ने अब नायरा की प्रेग्नेंसी का ट्विस्ट डाला है. आने वाले दिनों में शो में इमोशनल मूमेंट्स देखने को मिलेंगे.

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो