मॉर्निंग में सेक्स करने के होते हैं ये कमाल के फायदे..

आजकल शारीरिक संबंध को लेकर सर्वे होते रहते है। कई लोगों को मॉर्निंग सेक्स करना पसंद होता है और अक्सर अपनी सुबह को खुशनुमा बनाने के लिए सुबह सेक्स करते हैं और पूरे दिन को बेहतर बनाते हैं। एक ऑनलाइन पोर्टल के जरिए करीब 1000 लोगों पर सर्वे करवाया गया था जिसमें उनसे ये पूछा गया था कि वो मॉर्निंग सेक्स को सही मानते हैं या फिर गलत।


मॉर्निंग सेक्स को लेककर सर्वे:


इस पर एक ग्रुप ने कहा है कि उन्होंने कभी मॉर्निंग सेक्स नहीं किया और दूसरे ग्रुप ने बताया कि मॉर्निगं सेक्स बेहतर होता है. 63 प्रतिशत महिलाओं ने माना कि उन्होंने कभी मॉर्निंग सेक्स नहीं किया और 37 प्रतिशत पुरुषों का कहना है कि मॉर्निंग सेक्स नहीं करते। 

इस पर 50.7% महिलाओं का कहना है कि सुबह के समय पर उनका मूड नहीं होता और 35.6% ने बताया है कि उनके पास समय ही नहीं होता। 32.9% ने कहा कि सुबह वह एनर्जी में कमी महसूस करती हैं, इस वजह से सेक्स से दूर रहती हैं।


कई लोगों ने बताया सही:


दूसरे ग्रुप के 51 प्रतिशत पुरुषों ने बताया कि वह रोज सुबह सेक्स करते हैं और दूसरी ओर 20 प्रतिशत महिलाओं ने रोजाना मॉर्निंग सेक्स को सही बताया है। इस सर्वे में खास बात ये है कि लोगों का मानना है वह रिलेशनशिप में खुश हैं और मॉर्निंग सेक्स पसंद भी करते हैं।

Back to top button