यूएई में सचिन तेंदुलकर का जोरदार स्वागत, टीम ने पोस्ट किया ये खास वीडियो…

मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के मेंटर मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर आईपीएल 2021 के दूसरे फेज के लिए यूएई पहुंच गए हैं. मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया हेंडल पर सचिन के यूएई पहुंचने का वीडियो पोस्ट किया है. सचिन को इस वीडियो में जोरदार तरीके से यहां अपनी एंट्री करते हुए दिखाया गया है. बता दें कि इस से पहले इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज के बाद मुंबई इंडियंस के तीन खिलाड़ी रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव भी चार्टर विमान से अबू धाबी पहुंच चुके हैं. 

https://twitter.com/mipaltan/status/1437076034298552327?

मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सचिन की यूएई में एंट्री का ये वीडियो पोस्ट किया है. इसमें सचिन को बेहद ही शानदार अंदाज में किसी बॉलीवुड हीरो की तरह एंट्री करते हुए दिखाया गया है. साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में शानदार म्यूज़िक भी दिया गया है. मुंबई इंडियंस ने इस वीडियो के साथ अपनी पोस्ट में लिखा, “द आइकॉन. द लिजेंड, द_आला रे. स्वागत आहे (स्वागत है).” 

इंग्लैंड से अबू धाबी पहुंच चुके हैं मुंबई इंडियंस के ये खिलाड़ी 

आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस के तीन खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड में मौजूद थें. इन्हें भी कल एक चार्टर विमान के जरिये मैनचेस्टर से अबू धाबी लाया गया है. तीनों खिलाड़ियों के साथ साथ इनके परिवारवालों को भी यहां मुंबई इंडियंस की तरफ से मुहैया कराए गए इस चार्टर प्लेन में लाया गया है. मुंबई इंडियंस ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर इन तीनों खिलाड़ियों के यहां पहुंचने की जानकारी दी थी.

https://twitter.com/mipaltan/status/1436718914528972809?

आईपीएल गाइडलाइंस के मुताबिक इन सभी खिलाड़ियों को 6 दिन तक क्वारंटीन रहना होगा. 6 दिनों के क्वारंटीन के बाद ये सभी खिलाड़ी यूएई में आईपीएल में खेलने के लिए अभ्यास शुरू कर सकते है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 2 =

Back to top button