एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने और कॉमेडी का तड़का लगाने आ रही है ‘वेलकम 3’

अपनी शानदार कॉमेडी के जरिये दर्शकों को गुदगुदाने वाली फिल्म ‘वेलकम’ को लेकर खबर आ रही है कि अब इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी बनाया जायेगा. गौरतलब है कि इसके पहले पार्ट में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, नाना पाटेकर और अनिल कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था तो वह बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म ने कमाल कर दिया था. इसके बाद फिल्म का दूसरा पार्ट ‘वेलकम बेक’ भी दर्शकों को लुभाने में कामयाब रहा है.एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने और कॉमेडी का तड़का लगाने आ रही है 'वेलकम 3'

अब फिल्म का तीसरा पार्ट आने की ख़ुशी दर्शकों को और भी रोमांचक कर सकती है. खबरों की माने तो ‘वेलकम’ के तीसरे पार्ट के अगले साल की शुरुआत में पूर्ण्तः फ्लोर पर जाने की उम्मीद है. ख़ास बात यह है कि फिल्म के तीसरे पार्ट में भी अनिल कपूर, नाना पाटेकर और परेश रावल नजर आएंगे.

बता दे कि वेलकम के दोनों पार्ट्स को अनीस बज्मी ने निर्देशित किया था लेकिन इस बार खबर आ रही है कि फिल्म के तीसरे पार्ट को कोई नया नाम निर्देशित करेगा. यही नहीं बल्कि इस बार तीसरे पार्ट में कॉमेडी के साथ-साथ ऐक्शन भी भरपूर देखने को मिलेगा. इसके अलावा कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क में होगी. जैसा कि आप सभी जानते है कि पहले दो पार्ट ने दर्शकों को खूब हसाया है ऐसे में वेलकम के तीसरे पार्ट से भी ऐसी ही उम्मीद की जा रही है. अब देखना ये है कि ये फिल्म कितना सफल हो पाती है.

Back to top button