ये अजीब चोर, चोरी करता है गर्ल्स हॉस्टल से अंडरगार्मेंट्स: विडियो

- in Mainslide, ज़रा-हटके

चोरों के किस्से तो आप रोज ही सुनते होंगे, लेकिन क्या कभी ऐसे अजीब चोर के बारे में सुना है जो घर से कीमती सामान, ज्वैलरी, वाहन नहीं चुराता, बल्कि महिलओं के अंडरगारमेंट्स चुराता है। ऐसा एक चौकाने वाला मामला सामने आया है।ये अजीब चोरी करता है गर्ल्स हॉस्टल से अंडरगार्मेंट्स: विडियो

इस मामले में कॉलेज प्रशासन का कहना है कि कोई अनजान व्यक्ति अकसर रात में हॉस्टल में घुसता और लड़कियों के सूख रहे अंडरगारमेंट्स लेकर भाग जाता है। कॉलेज हॉस्टल प्रशासन ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि बिना कपड़े पहने एक व्यक्ति रात के समय हॉस्टल में घुस आता है और गर्ल्स के अंडरगार्मेंट्स पहन रहा है। सीसीटीवी फुटेज में देखने पर एक जगह सिक्यॉरिटी गार्ड उसके पीछे भी भागता है लेकिन वह शातिर चोर गार्ड को चकमा देकर भाग जाता है।

प्रशासन ने पुलिस को ये सीसीटीवी फुटेज भी दे दिया है। इसमें ये सारी घटना कैद है। वहीं महिला प्रिंसिपल शांताकुमारी के अनुसार ये चोर अकसर हॉस्टल में दिखाई देता रहता है। कई बार ऐसे मौके भी आए जब खुद लड़कियों ने इसे हॉस्टल की दीवार से चढ़ कर आते देखा है। वहीं एक छात्रा के अनुसार वो चोर अपने साथ कम से कम दर्जनभर अंडरगार्मेंट्स लेकर भाग गया था। कॉलेज प्रशासन द्वारा पुलिस को सीसीटीवी फुटेज सौंपने के बाद पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

नवाज और मरियम शरीफ को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, सजा पर लगाई रोक

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को बड़ी राहत मिली