इस टीवी कपल ने की शादी, दुल्हे और दुल्हन ने पिया हुक्का, इस रॉयल वेडिंग की तस्वीरें हो रहीं वायरल

पॉपुलर टीवी कपल अभिषेक बजाज और आकांक्षा जिंदल ने कल शादी कर ली। दोनों एक-दूसरे को 7 साल से डेट कर रहे थे। आकांक्षा और ‌अभिषेक स्कूल टाइम से साथ थे। फाइनली अब वो शादी के बंधन में बंध गए हैं।
 इस टीवी कपल की शादी, दुल्हे और दुल्हन ने पिया हुक्का, इस रॉयल वेडिंग की तस्वीरें हो रहीं वायरलअभिषेक और आकांक्षा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। शादी में रश्मि देसाई, साहिल उप्पल, कंवलजीत, जीतेन लालवानी और चैतन्य आदिब जैसे बड़े स्टार पहुंचे थे। 

ड्रेस के मामले में अभिषेक और आकांक्षा एक-दूसरे को कॉम्‍प्लीमेंट कर रहे थे। दिल्ली के फार्म हाउस में हुई इस शादी में फूलों की बेहतरीन सजावट की गई थी। बता दें कि अभिषेक ने ‘दिल देके देखो’, ‘जय संतोषी मां’ और ‘मेरी भाभी’ जैसे सीरियल में काम किया है।

वहीं आकांक्षा कंपनी सेक्रेटरी हैं और दिल्ली में जॉब करती हैं। अभिषेक ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। एक तस्वीर को शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा, ”Best Friends For Life HUSBAND & WIFE’।
 

एक इंटरव्‍यू में अभिषेक ने कहा था, ‘मैं आकांक्षा को तब से डेट कर रहा हूं जब मैं 19 साल का था। उस वक्त शादी के बारे में सोचना जल्दबाजी हो जाती। हम पहले अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे।’
Back to top button