शादी की रात दुल्हन ने संबंध बनाने से किया मना, तो 2 महीने बाद हुआ ऐसा कांड कि सुनकर रुह कांप जायेगी

दुनिया मेंं बहुत से रिश्ते हैं लेकिन पति-पत्नी का बहुत ही पवित्र रिश्ता बनाया गया है जिनके शरीर तो अलग-अलग होते हैं लेकिन धड़कन एक ही होती है, ये वो रिश्ता होता है जो एक-दूसरे से अच्छी या बुरी कोई भी बात शेयर करने में हिचकत नहीं करते। शादी के बाद एक लड़की को किन-किन चीजों का सामना करना पड़ता है वो आप जानते ही हैं उनमें से सबसे ज्यादा उसके लिए अपने पाटर्नर के साथ संबंध बनाना होता है जो इस नवविवाह जोड़े को अपनी संतान बढ़ाने के लिए करना पड़ता है। ऐसे में हर महिला अपनी पहली रात हिचकती है और डरती है ऐसा ही मामला एक दुल्हन का है जो शादी की पहली रात बोलती है कि मेरी मन्न है कि संबंध नहीं बनायेगी लेकिन 2 महीने बाद ऐसा कांड करती हैं कि हर कोई सन्न रह जाता है।

व्हाट्सएप पर चाल रहे ऑनलाइन सेक्स रैकेट का बड़ा पर्दाफाश, कंडोम और शक्तिवर्धक दवाएं बरामद

एक तरफ लड़का अपनी शादी को लेकर खुश हो रहा था लेकिन उसकी दुल्हन ने आकर उसकी खुशी में आग ही लगा दी दरअसल मध्यप्रदेश के भोपाल मेंं एक लड़का शादी करके अपनी दुल्हन को घर लाया जब रात में दोनों कमरे में पहुंचे तो दुल्हे ने पत्नी के साथ संबंध बनाना चाह तो उसने बोल दिया कि मैंने संबंध न बनाने की मन्नत मांगी है। जिसे सुनकर पति ने अपनी पत्नी की परेशानी को सुना और संबंध नहीं बनायें लेकिन बात हैरान करने वाली है कि आखिर इस लड़की ने अपने पति के साथ संबंध बनाने से क्यों मना कर दिया। इसके पीछे लोगों के मन में कई तरह के विचार आने लगे।

 

लड़की की आर्थिक स्थिती ठीक नहीं थी जिसकी वजह से उसकी शादी मंदिर में की गई लेकिन गरीबी का फायेदा उठाकर इस लड़की ने लड़के वालो को ही लूट लिया दो महीने बाद लड़की शादी में मिले महंगे जेवर और कपड़े लेकर अपने घर चली गई। जब लड़का अपनी पत्नी को लेने उसके घर गया तो नजारा देखकर उसके पैरो तले जमीन खिसक गई।

लड़की के घर में तला लगा देख लड़ने ने मकान मालिक से पूछा तो उसने बताया कि वो और उनका पूरा परिवार कमरा खाली करके जा चुके हैं। जिसके बाद लड़के ने उसके रिश्तेदारों से बात करने की कोशिश की लेकिन कुछ भी पता नहीं चला उसके बाद लड़के वालों ने उनके पूरे परिवार के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया।

 

Back to top button